चीन-ताइवान के तल्खी के बीच जबरदस्त चर्चा में है ये एक्ट्रेस, 3 बच्चों की है मां

Hannah Quinlivan ताइवान मूल की ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस है, जो अपनी खूबसूरती के लिये जानी जाती है।

New Delhi, Aug 03 : चीन तथा ताइवान के रिश्ते की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है, दोनों की बीच तल्खी जगजाहिर है, खैर, ये बात है खबरों की, लेकिन अगर आप ताइवान सिनेमा पर नजर डालें, तो कई हिट फिल्में वहां के एक्टर्स ने दी है, इन दिनों ताइवान से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस Hannah Quinlivan की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

कौन है Hannah Quinlivan
Hannah Quinlivan ताइवान मूल की ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस है, जो अपनी खूबसूरती के लिये जानी जाती है, एक्ट्रेस का जन्म 12 अगस्त 1993 को हुआ, Hannah Quinlivan एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सक्सेसफुल मॉडल भी है, एक्ट्रेस की मां चाइना-कोरिया से तो पिता ऑस्ट्रेलियन हैं।

Advertisement

ताइवान मूल की ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस
Hannah Quinlivan ने अपना एक्टिंग डेब्यू 2012 में किया था, जिसमें उनके रोल को खूब पसंदे किया गया था, इसके बाद 2014 में उन्हें मून रीवर में लकी के किरदार में देखा गया, फिल्मों में एक्टिंग के अलावा वो टीवी सीरीज में भी काम कर चुकी हैं।

Advertisement

3 बच्चों की मां
उनके टीवी सीरीज की भी खूब तारीफ हुई थी, करियर में सफलता पाने के बाद Hannah Quinlivan ने 2015 में Jay Chou से शादी कर ली, Hannah Quinlivan की फिटनेस और खूबसूरती को देखकर विश्वास करना मुश्किल है कि 28 साल की उम्र में वो 3 बच्चों की मां है, Hannah Quinlivan की सबसे बड़ी खासियत यही है कि वो जितने अच्छे से अपनी करियर हैंडल कर रही है, वैसे ही सलीके से परिवार को भी संभाल रही है। Hannah Quinlivan सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 2.5 मिलियन फॉलोवर हैं, जिनके लिये वो अकसर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती है।