सावन 2022- नौकरी-व्यापार में पैसे से जुड़ी समस्या होगी तुरंत दूर, 11 अगस्त से पहले जरुर करें ये काम

2022 में सावन महीना 14 जुलाई से शुरु होकर 11 अगस्त को खत्म होने वाला है, उससे पहले ये काम जरुर कर लें।

New Delhi, Aug 04 : सावन महीना भोले शंकर की पूजा-अर्चना करने के लिये सबसे उत्तम माना जाता है, इस महीने में शिव जी को प्रसन्न करना बेहद आसान होता है, अगर भोले शंकर खुश हो गये, तो जीवन के सारे दुख दूर हो जाते हैं। साथ ही सभी मनोकामनाएं पूरी कर देते हैं, इसलिये सावन में शिव से जुड़े उपाय करना अति उत्तम माना जाता है, शिव पुराण तक में ऐसे प्रभावी उपायों का वर्णन किया गया है, जिन्हें सावन महीने में करने से गरीब भी अमीर बन सकता है, 2022 में सावन महीना 14 जुलाई से शुरु होकर 11 अगस्त को खत्म होने वाला है, उससे पहले ये काम जरुर कर लें।

Advertisement

गरीब को भी धनवान बना देंगे
धनवान बनने का उपाय- शिवजी को बेलपत्र बेहद प्रिय है, माना जाता है कि बेल का पेड़ शिवजी का साक्षात रुप होता है,  इसकी जड़ों में मां लक्ष्मी की वास करती है, यदि सावन महीने में बेल के पेड़ के नीचे शाम के समय गाय के घी का दीया जलाएं, तो पैसों की तंगी जल्द ही दूर हो जाती है।

Advertisement

मुसीबतें दूर करने का उपाय- सावन में बेल पत्र के पेड़ की जड़ की थोड़ी सी मिट्टी घर ले आएं, फिर रोजाना उसे अपने माथे पर तिलक लगाएं, अपने आप मुसीबतें दूर होने लगेगी।
वैवाहिक सुख पाने का उपाय- सावन में भगवान शिव और माता पार्वती को बेलपत्र चढाएं, इससे वैवाहिक जीवन बेहतर होगा।

Advertisement

नौकरी पाने का उपाय- यदि कामकाज अच्छा नहीं चल रहा है, या फिर बेरोजगार हैं, तो बेल के पेड़ की जड़ों में गाय का दूध चढाएं, फिर शिव चालीसा का पाठ करें, जल्द ही करियर रफ्तार पकड़ेगा।
मनोकामना पूरी करने का उपाय- सावन महीने में बेलपत्र पर सफेद चंदन से ऊं लिखकर शिवलिंग पर चढाएं, कम से कम ऐसी 21 बेलपत्र चढाएं, हर मनोकामना भोले बाबा पूरी करेंगे, जीवन में सुख-समृद्धि आएगी।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)

Tags :