इस बार डोरी तक नहीं, उर्फी जावेद ने बिना कपड़े के पोस्ट की तस्वीरें, लोग बार-बार देख रहे

ये कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी जावेद को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है, वो लाइमलाइट में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है।

New Delhi, Aug 04 : उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर रोजाना कोई ना कोई वीडियो या तस्वीर पोस्ट करती है, जो देखते ही देखते चर्चा में आ जाती है, हालांकि उनके कपड़ों के लिये ज्यादातर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, लेकिन इन बातों का उन पर जरा भी असर नहीं पड़ता, एक बार फिर उर्फी ने अपनी हॉट अदाओं से लोगों को घायल कर दिया है।

Advertisement

नई तस्वीरें
हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनका लुक देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि इस बार उर्फी सिर्फ ब्लू डेनिम में नजर आ रही है, उन्होने ऊपर कुछ भी नहीं पहना है, उर्फी ने अपने आगे काले और लंबे बालों को कर रखा है।

Advertisement

सुर्खियां बटोरना आता है
ये कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी जावेद को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है, वो लाइमलाइट में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है, खैर अब उर्फी अपने टॉपलेस तस्वीरों में लोगों के दिलों को घायल कर रही है। सोशल मीडिया पर उर्फी की तस्वीरें खूब तहलका मचा रही है, वैसे भी अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती है।

Advertisement

1 लाख से ज्यादा लाइक्स
मालूम हो कि ये टॉपलेस तस्वीरें उर्फी ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिन्हें अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, फैंस लगातार कमेंट्स के जरिये भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं, उर्फी कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर रही है।