रितेश को सीएम का बिगड़ैल बेटा समझती थी जेनेलिया डिसूजा, 9 साल बड़े एक्टर पर हार बैठी दिल

जेनेलिया डिसूजा- रितेश देशमुख : पहले फिल्म से तुरंत दोनों की दोस्ती हो गई, जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढी, फिर दोनों ने डेट करना शुरु कर दिया, करीब 9 साल डेट करने के बाद 2012 में दोनों ने शादी की।

New Delhi, Aug 05 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिलिया डिसूजा आज 5 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही है, वैसे तो जेनेलिया ने कम ही फिल्मों में काम किया, लेकिन इतने में ही उन्होने अपनी पहचान बना ली, जेनेलिया वैसे तो सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती है, लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होने 15 साल की उम्र में डेब्यू किया था, अमिताभ बच्चन के साथ एक विज्ञापन में नजर आई थी, उसके बाद पीछे पलटकर कभी नहीं देखी।

Advertisement

16 की उम्र में फिल्म डेब्यू
फिर 16 साल की उम्र में उन्होने फिल्मी जगत में कदम रखा, फिल्म तुझे मेरी कसम से उन्होने डेब्यू किया, अच्छी बात ये भी है कि ये फिल्म रितेश देशमुख की भी डेब्यू फिल्म थी, दोनों की पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई, रितेश से मिलने से पहले जेनेलिया के मन में उनकी छवि एकदम अलग थी, वो सोचती थी कि वो मुख्यमंत्री के बेटे हैं, तो उनके अंदर घमंड होगा, थोड़े एटिट्यूड वाले होंगे, लेकिन जब उन्होने फिल्म में साथ काम किया, तो उन्हें पता चला कि रितेश देशमुख तो वैसे बिल्कुल भी नहीं हैं।

Advertisement

डेट करना शुरु
पहले फिल्म से तुरंत दोनों की दोस्ती हो गई, जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढी,  फिर दोनों ने डेट करना शुरु कर दिया, करीब 9 साल डेट करने के बाद 2012 में दोनों ने शादी की, अब दोनों के दो बेटे हैं, आपको बता दें कि रितेश देशमुख अपनी पत्नी से करीब 9 साल बड़े हैं।

Advertisement

नौकरी करना चाहती थी
जेनेलिया की पढाई की बात करें, तो एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा से पढाई की है, जेनेलिया ने कहा कि वो चाहती थी एमएनसी में नौकरी करे, लेकिन किस्मत उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लेकर आ गई, उनकी स्पोर्ट्स में भी खूब दिलचस्पी थी, वो स्टेट लेवल एथलीट रह चुकी हैं, नेशनल लेवल की फुटबॉल प्लेयर भी रही हैं।