रक्षाबंधन से एक दिन पहले होगा बदलाव, मंगल की वजह से इन 4 राशियों के जीवन में परिवर्तन

रक्षाबंधन से पहले 10 अगस्त को ग्रहों के सेनापति मंगल गोचर कर रहे हैं, मंगल मेष राशि से निकलकर वृषभ में प्रवेश करेंगे, आइये जानते हैं कि मंगल का गोचर किन राशि के जातकों के लिये शुभ फलदायी होगा।

New Delhi, Aug 06 : इस साल रक्षाबंधन 11 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा, सावन महीने की पूर्णिमा की शुरुआत के समय भद्रा काल होने से कुछ लोग 12 अगस्त को ही रक्षाबंधन मनाएंगे, इसके अलावा इस रक्षाबंधन से पहले 10 अगस्त को ग्रहों के सेनापति मंगल गोचर कर रहे हैं, मंगल मेष राशि से निकलकर वृषभ में प्रवेश करेंगे, आइये जानते हैं कि मंगल का गोचर किन राशि के जातकों के लिये शुभ फलदायी होगा।

Advertisement

इन राशियों के लिये शुभ
वृषभ- मंगल गोचर वृषभ राशि वालों को करियर में तरक्की देगा, नई नौकरी के अच्छे ऑफर मिल सकते हैं, इनकम बढेगी, विदेश से लाभ मिलेगा, मैरिड लोगों की लाइफ अच्छी रहेगी, पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा।

Advertisement

कर्क- इस राशि के जातकों को मंगल का राशि परिवर्तन हर काम में सफलता दिलाएगा, वो करियर में बड़ी उपलब्धि पा सकते हैं, विवाहित लोगों को मंगल का गोचर काल खुशियां देगा, उन्हें खुशखबरी मिल सकती है।

Advertisement

वृश्चिक- इस राशि के जातकों के लिये भी मंगल गोचर अच्छे नतीजे देने वाला है, नौकरी तथा व्यापार में लाभ होगा, खासतौर से बिजनेस करने वाले लोगों को बड़ा लाभ मिलेगा, तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे, जो भविष्य में लाभ देंगे।

मकर- मंगल का वृषभ राशि से प्रवेश मकर राशि के जातकों की इनकम बढाएगा, उन्हें धन लाभ होगा, पैसे कमाने के नये तरीके मिलेंगे, कोई खुशखबरी भी मिल सकती है, मैरिड लाइफ अच्छी रहेगी।
(डिस्क्लेमर- यहीं दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)