कुर्सी पर बैठ एक पैर उठाकर आश्रम की बबीता ने दिया पोज, फैंस हो रहे बेकाबू

इस तस्वीर में आप खुद ही देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी स्ट्रैप ड्रेस पहने कुर्सी पर बैठी है, उन्होने एक पैर उठाकर कुर्सी पर रख रखा है, खुले बालों में प्यारी सी स्माइल दे रही है।

New Delhi, Aug 06 : ओटीटी की सबसे चर्चित वेब सीरीज आश्रम में बबीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी आये दिन सुर्खियों में बनी रहती है, त्रिधा जैसे ही कोई तस्वीर पोस्ट करती है, वो वायरल हो जाता है, अब एक बार फिर से त्रिधा ने अपने लेटेस्ट तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जो कि खूब वायरल हो रहा है। तस्वीर में त्रिधा कुर्सी पर बैठ ऐसा पोज दे रही है, जिसे देखकर किसी का भी दिल पिघल जाएगा।

Advertisement

कुर्सी पर बैठकर पोज
इस तस्वीर में आप खुद ही देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी स्ट्रैप ड्रेस पहने कुर्सी पर बैठी है, उन्होने एक पैर उठाकर कुर्सी पर रख रखा है, खुले बालों में प्यारी सी स्माइल दे रही है, त्रिधा चौधरी इस तस्वीर में काफी बोल्ड लग रही है, तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, वीकेंड के लिये एक्साइटेड।

Advertisement

वायरल हो रही तस्वीर
ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिये एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है, बालों को खुला छोड़ा है, इस लुक में त्रिधा चौधरी बेहद हॉट लग रही है, त्रिधा की इस तस्वीर पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, अब फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किये हैं।

Advertisement

2013 में करियर शुरु
त्रिधा चौधरी ने 2013 में बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से अपने करियर की शुरुआत की थी, हालांकि उन्हें पहचान बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम से मिली, त्रिधा कई बांग्ला और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी है, इसके अलावा उन्होने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो भी किया है।