“नफरत करती तो विवियन रिचर्ड का बच्‍चा क्‍यों पैदा करती मैं …” नीना गुप्ता ने ex को लेकर कहा

Ex बॉयफ्रेंड विवियन रिचर्ड्स के बारे में नीना गुप्‍ता ने कई बातें कहीं हैं । बेबाक वेटरन एक्‍ट्रेस ने बेटी और उसके पिता के रिश्‍तों पर भी खुलकर कहा ।

New Delhi, Aug 08: दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, वो कुछ भी कह सकती हैं । किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेखौफ होकर दे सकती हैं । उनकी प्राइवेट लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल, नीना को हर बात खुलकर कहना पसंद है । एक्‍ट्रेस का पूर्व वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग अफेयर रहा था, वो भी तब जब विवियन शादीशुदा थे । इस रिश्ते से उनकी एक बेटी भी है । नीना और विवियन के बीच अब रिश्‍ते कैसे हैं, इसे लेकर उन्‍होंने क्‍या कुछ कहा आइए जानते हैं ।

Advertisement

एक्स बॉयफ्रेंड्स पर बोलीं नीना गुप्ता
मसाबा मसाबा के लेटेस्ट सीजन को प्रमोट कर रहीं एक्‍ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को एक इंटरव्यू दिया है । नीना ने कहा जिससे कभी आपने प्यार किया हो उससे नफरत करना मुश्किल है । उनके मुताबिक, मुझे लगता है एक बार आपने जब किसी से प्यार किया हो तो कैसे उससे नफरत कर सकते हैं? आप जी नहीं सकते, आप साथ नहीं रह सकते. मैं अपने एक्स बॉयफ्रेंड्स से नफरत नहीं करती हूं. मैं अपने एक्स हसबैंड से नफरत नहीं करती. क्यों मुझे नफरत करनी चाहिए?

Advertisement

विवियन संग रिश्ते पर बोलीं नीना
विवियन रिचर्ड्स के बारे में बात करते हुए नीना ने कहा, अगर कोई मुझे इतना बुरा लगता तो मैं उससे बच्चे क्यों पैदा करूंगी? मैं पागल हूं क्या? वहीं  नीना और विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा ने भी पिता संग अपने इक्वेशन पर बात की । मसाबा कहती हैं, मां नीना ने कभी हमारे रिश्ते को खराब करने की कोशिश नहीं की । अब मैं जवान हूं और मेरा मेरे पिता के साथ शानदार रिश्ता है । मां मुझे मेरे फैसले खुद से लेने देती हैं । मैं अपनी खुद की जजमेंट रख सकती हूं, सामने वाला शख्स मेरी जिंदगी में क्या रोल निभाएगा इसका फैसला मेरा होता है ।

Advertisement

शादीशुदा विवियन से प्‍यार कर बैठीं नीना
नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड कभी रिलेशन में थे, तब विवियन पहले से शादीशुदा थे । इसी रिश्ते में नीना प्रेग्नेंट हो गईं, उन्होंने बच्‍चे को जन्म देने का फैसला किया । नीना और विवियन ने शादी नहीं की । उस दौर में नीना के इस फैसले को बेबाक कदम माना गया था । नीना ने अकेले ही अपनी बेटी मसाबा को पाला है । उन्‍होंने कुछ सालों पहले ही विवेक मेहरा से शादी की है ।