नहीं रुकेगा शो … असित मोदी का अल्टीमेटम, शैलेश लोढ़ा की cryptic पोस्ट हुई वायरल

शैलेश लोढ़ा तारक मेहता शो की जान हैं, उनके जाने से फैंस दुखी हैं । हालांकि असित मोदी की कुछ बातें शैलेश को चुभ गई हैं ।

New Delhi, Aug 08: टीवी का पॉपुलर सिटकॉम शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपनी स्टारकास्ट के कारण जमकर चर्चा में रहता है । शो से लगातार पुराने कलाकारों की एग्जिट हो रही है । नए कलाकार जुड़ रहे हैं । लेकिन फैंस का पुराने कलाकारों के लिए प्रेम अटूट है । फिलहाल शैलेश लोढ़ा का नाम चर्चा में है, पिछले कुछ महीनों से अटकलें हैं कि उन्होंने शो छोड़ दिया है । इस रविवार को प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का शैलेश लोढ़ा पर दो टूक रिएक्शन सामने आया था, जिसके बाद शैलेश की क्रिप्टिक पोस्‍ट वायरल हो रही है ।

Advertisement

शो रुकेगा नहीं
शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने पिछले दिनों कहा था कि शो में नए shaileshतारक मेहता तो आएंगे, पुराने वाले आते हैं तो बढ़िया है । शो रुकेगा नहीं ।  असित की इस तल्ख टिप्पणी के बाद अब शैलेश लोढ़ा का रिएक्शन आया है । हालांकि ये डायरेक्‍ट नहीं है । उन्‍होंने अपनी इंस्टा पोस्ट पर हाल ए दिल बयां किया है । माना जा रहा है कि शैलेश का ये पोस्ट तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के रिएक्शन का जवाब ही है ।

Advertisement

शैलेश की पोस्ट
शैलेश लोढ़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर कर लिखा- तेरे मेरे रिश्ते का यही एक हिसाब रहा, मैं दिल ही दिल रहा तू सदा दिमाग रहा. #शैलेश की शैली । शैलेश की ये पोस्ट फैंस समझ रहे हैं । उनके फैंस चाहते हैं कि वो  दोबारा से तारक मेहता में वापसी कर लें । जो भी मेकर्स के साथ विवाद है उसको सुलझा लिया जाए । हालांकि ऐसा होता दिख नहीं रहा है । फैंस को इस बात की तसल्ली है कि शैलेश टीवी स्क्रीन से गायब नहीं हुए हैं, शौलश अपने नए शो ‘वाह भई वाह’ में फैंस का एंटरटेन करते हैं।

Advertisement

 

असित मोदी थे नाराज, कह दी थी ऐसी बात
तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने पूछे जाने पर कहा था कि वो सबको साथ लेकर चलने में यकीन रखते हैं । लेकिन क्या करें अगर कोई साथ नहीं आना चाहता । मोदी ने कहा थ कि लोगों का पेट भर गया है, उन्हें लगता है वे बहुत  कुछ कर चुके हैं, कुछ और करना चाहते हैं । असित मोदी ने सख्त लहजे में कहा कि शो रुकेगा नहीं, नए तारक मेहता जरूर आएंगे, पुराने आएंगे तो हमें बहुत खुशी होगी । हम बस लोगों को एंटरटेन करना चाहते हैं । मोदी के इसी बयान के बाद शैलेश की पोस्‍ट चर्चा का विषय बनी हुई है ।