अर्नब गोस्वामी से रजत शर्मा तक, ये हैं देश के सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले 5 न्यूज एंकर्स

इस लेख में हम आपको एक ऐसे पेशे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी लोकप्रियता बढ रही है, आज हम आपको देश के पांच शीर्ष न्यूज एंकर और उनकी सैलरी के बारे में बताते हैं।

New Delhi, Aug 09 : हर पिता चाहता है कि उसका बेटा डॉक्टर, वकील, इंजीनियर या सरकारी बाबू बने, खूब पैसा कमाये, समाज में मान-सम्मान मिले, लेकिन इस लेख में हम आपको एक ऐसे पेशे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी लोकप्रियता बढ रही है, आज हम आपको देश के पांच शीर्ष न्यूज एंकर और उनकी सैलरी के बारे में बताते हैं।

Advertisement

निधि राजदान (एनडीटीवी)
चर्चित न्यूज एंकर निधि राजदान सालों से पत्रकारिता में सक्रिय है, वो देश की प्राइम टाइम न्यूज एंकर है, Nidhi-Razdan (1) एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक निधि को करीब 2.4 करोड़ रुपये का पैकेज मिलता है।

Advertisement

सुधीर चौधरी (आजतक)
हरियाणा में जन्मे सुधीर चौधरी किसी परिचय के मोहताज नहीं है, sudhir chaudhary1 हाल ही में उन्होने जी न्यूज छोड़ आजतक के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की है, रिपोर्ट के मुताबिक आजतक में उन्हें कंसल्टिंग एडिटर का पद मिला है, उन्हें बतौर सैलरी 3 करोड़ का पैकेज मिलता है।

Advertisement

श्वेता सिंह (आजतक)
श्वेता सिंह देश की सबसे चर्चित न्यूज एंकर्स में से एक है, उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, श्वेता आजतक की शुरुआती टीम का हिस्सा है, हाल ही में उन्हें प्रमोट कर मैनेजिंग एडिटर बनाया गया है, वो टीवी टुडे ग्रुप के गुड न्यूज टुडे चैनल की मैनेजिंग एडिटर साथ ही आजतक की प्रोग्रामिंग की मैनेजिंग एडिटर है, श्वेता को भी बतौर सैलरी करीब 3 करोड़ रुपये सलाना मिलता है।

रजत शर्मा
इस सूची में सबसे उम्रदराज टीवी पत्रकार रजत शर्मा हैं, हालांकि उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है, वो इंडिया टीवी के प्रधान संपादक हैं, उनका शो आप की अदालत सालों से खूब पसंद किया जाता है, रजत शर्मा की सैलरी की बात करें, तो वो सलाना 3.6 करोड़ के पैकेज पर काम करते हैं।

अर्नब गोस्वामी
देश के सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी हैं, Arnab Goswami रिपोर्ट के मुताबिक उनकी सैलरी करीब 4 करोड़ रुपये सलाना है, अर्नब रिपब्लिक टीवी के संपादक हैं, कंपनी में सबसे ज्यादा शेयर उन्हीं का है।

(डिस्क्लेमर- ये जानकारी इंटरनेट पर मौजूद जानकारियों के आधार पर है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते)