अरबाज की गर्लफ्रेंड ने चढाया सोशल मीडिया का पारा, तो श्रीदेवी की बेटी भी नहीं रही पीछे

जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी एक से बढकर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

New Delhi, Aug 09 : बॉलीवुड एक्ट्रेसेज खुद को फिट रखने के लिये जिम में खूब पसीना बहाती है, एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को मेनटेन रखने के लिये योगा का भी सहारा लेती हैं, हाल ही में वर्कआउट के बाद एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और अरबाज खान की प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी स्पॉट हुई, दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

हद से ज्यादा बोल्ड
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दी, सामने आई तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि जॉर्जिया इस दौरान स्पोर्ट्स ब्रा तथा लेगिंग्स में अपनी टोंड बॉडी फ्लान्ट करती दिख रही है। उन्होने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स तथा सनग्लासेस के साथ पूरा किया है, साथ ही एक्ट्रेस अपनी वाटर बॉटल और मोबाइल हाथ में पकड़ी हुई है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी एक से बढकर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, बोल्ड अंदाज के कारण जॉर्जिया के खूब चर्चे हो रहे हैं, साथ ही लोग उन्हें मलाइका अरोड़ा से कंपेयर कर रहे हैं।

Advertisement

जाह्नवी का जिम लुक
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को भी जिम जाते अकसर स्पॉट किया जाता है, इस बार एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में दिखी, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि हाल ही में जाह्नवी का गुड लक जेरी रिलीज हुई है, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।