अंजलि अरोड़ा के निजी क्षणों का वीडियो लीक, सोशल मीडिया पर हंगामा

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो अंजलि अरोड़ा का है, ये लीक हो गया है, इतना ही नहीं इस वीडियो को लेकर लोग अंजलि को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

New Delhi, Aug 10 : सोशल मीडिया स्टार से लेकर टीवी तक का सफर तय कर चुकी अंजलि अरोड़ा अकसर चर्चा में बनी रहती है, अंजलि ने कंगना रनौत के शो लॉकअप से असली पहचान हासिल की थी, शो में अंजलि और मुनव्वर फारुकी की लव केमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई थी, शो से बाहर होने के बाद भी अंजली लगातार सुर्खियों में है, इस बीच एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे अंजलि अरोड़ा का एमएमएस बताया जा रहा है।

Advertisement

वीडियो लीक
दरअसल सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो अंजलि अरोड़ा का है,  ये लीक हो गया है, इतना ही नहीं इस वीडियो को लेकर लोग अंजलि को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, हालांकि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजलि अरोड़ा ही है, इसे लेकर अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस पर मजे ले रहे हैं।

Advertisement

अभी तक कोई बयान नहीं
सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, जहां एक तरफ कुछ लोग कह रहे हैं, कि वीडियो में अंजलि अरोड़ा ही है, तो दूसरी ओर कुछ लोगों का दावा है कि वीडियो में अंजलि नहीं बल्कि उनकी तरह दिखने वाली कोई और लड़की है, अभी तक अंजलि अरोड़ा की तरफ से इस वीडियो पर कोई बयान नहीं आया है।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया क्वीन है, उन्हें कच्चा बादाम गाने से खूब पहचान मिली थी, इसके साथ ही वो कंगना के ओटीटी शो लॉकअप में पहुंची, जहां से उन्होने खूब लाइमलाइट बटोरी, रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजलि अरोड़ा इन दिनों डिजिटल क्रिएटर आकाश को डेट कर रही हैं।