Laal Singh Chaddha- दूसरे दिन मॉर्निंग शोज खाली, आमिर की फिल्म के कलेक्शन में गिरावट

लाल सिंह चड्ढा को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, पहले दिन के आधिकारिक आंकड़े आ चुके हैं, फिल्म ने 12 करोड़ की कमाई की है।

New Delhi, Aug 12 : आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, आमिर की इस फिल्म का पिछले हफ्ते से जबरदस्त चर्चा बनी हुई है, सोशल मीडिया से लेकर कई हिंदू संगठनों ने इसका विरोध किया, हालांकि सिनेमाघरों में मिली प्रतिक्रिया देखें, तो इसकी शुरुआत अच्छी हुई है, आमिर भले ही भूल-भूलैया-2 का हाईएस्ट ओपनिंग कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकाम रहे हों, लेकिन ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में आमिर की फिल्म तीसरे नंबर पर है, इस बीच दूसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़ों की जानकारी सामने आई है।

Advertisement

मॉर्निंग शो खाली
लाल सिंह चड्ढा को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, पहले दिन के आधिकारिक आंकड़े आ चुके हैं, फिल्म ने 12 करोड़ की कमाई की है, बड़े बजट की इस फिल्म से और उम्मीदें की जा रही थी, अब दूसरे दिन के कलेक्शन को देखें, तो ये धीमी शुरुआत दिख रही है, कई जगह फिल्म से सुबह के शो खाली हैं, कोई मोई वेबसाइट के मुताबिक दूसरे दिन सुबह की ऑक्यूपेंसी 15 से 16 फीसदी है, जबकि पहले दिन मॉर्निंग ऑक्यूपेंसी 20 फीसदी थी।

Advertisement

कलेक्शन में गिरावट
वेब पोर्टल Sacnilk के अनुसार लाल सिंह चड्ढा के दूसरे दिन के कलेक्शन में करीब 50 फीसदी की गिरावट हो सकती है, शुक्रवार को इसके 6.50 करोड़ बिजनेस का अनुमान है, हालांकि ये रुझान है, इसमें फेरबदल भी हो सकता है।

Advertisement

अक्षय- आमिर पर नजरें
आपको बता दें कि इस बार रक्षाबंधन पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई है, Akshay Kumar आमिर खान के साथ अक्षय कुमार की रक्षाबंधन भी रिलीज हुई है, फिल्म ने अगर वीकेंड पर रफ्तार नहीं पकड़ी, तो फिर सोमवार को इसकी हालत और खराब हो सकती है, इस लिये लोगों की नजरें दोनों फिल्मों पर है।