पूनम पांडे नहीं आई हरकतों से बाज, एक साथ खरीदी 20 राखी, फिर… वीडियो

पूनम पांडे सामान खरीदने के लिया बाजार अलग ही लुक में पहुंची, वायरल हो रहे वीडियो में वो काले रंग के सूट में एकदम देसी अंदाज में दिख रही है।

New Delhi, Aug 12 : पूनम पांडे किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस की चर्चे दूर तलक होते हैं, मौका मिलते ही वो सुर्खियां बटोर जाती है। कुछ ऐसा ही रक्षाबंधन के दिन राखी खरीदने पहुंची पूनम ने इस बार किया, राकी खरीदने के लिये वो बोल्ड लुक में बाजार पहुंची, सामान बेचने के बजाय दुकानदार उनकी तस्वीर क्लिक करने लगे।

Advertisement

पूनम पांडे का वीडियो
पूनम पांडे सामान खरीदने के लिया बाजार अलग ही लुक में पहुंची, वायरल हो रहे वीडियो में वो काले रंग के सूट में एकदम देसी अंदाज में दिख रही है, उनका ये लुक फैंस को हैरान कर रहा है, इतना ही नहीं, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूनम एक दो नहीं बल्कि 10-20 राखियां खरीदती नजर आ रही हैं, इतना ही नहीं वीडियो में पूनम कहती है कि वो एक-एक सबको राखी बांधेगी, जिसके बाद फोटोग्राफर कहते हैं कि अरे नहीं हम भाग जाएंगे कैमरा बंद करके।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, फैंस तो इस वीडियो पर कमेंट कर ही रहे हैं, साथ ही कुछ खास लोगों ने भी कमेंट किया है, एक यूजर ने लिखा, आज मैडम पूरे संसार को राखी बांधेंगी, Poonam pandey2 तो वही एक ने लिखा, पूनम सबको राखी बांध दो, वहीं एक ने कहा पूनम दो दर्जन राखी के दो दर्जन गिफ्ट, आज बांध ही दो सबको राखी।

Advertisement

लॉकअप से बढी लोकप्रियता
पूनम पांडे अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस, निजी जिंदगी और कंट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में रहती है, poonam pandey हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आई, जिसके बाद से पूनम पांडे लगातार खबरों में बनी हुई है, कभी भुट्टा खरीदने जाते हुए, तो कभी बस स्टैंड पर तो कभी आम खरीदते हुए नजर आती है।