जल्द ही इस चैनल के साथ नई जिम्मेदारी में दिख सकते हैं सुमित अवस्थी, बातचीत फाइनल स्टेज में

सुमित अवस्थी के बारे में चर्चा है कि उन्होने एबीपी न्यूज से इस्तीफा दे दिया है, वो जल्द ही टीवी 9 भारतवर्ष के साथ अपनी नई पारी शुरु करेंगे, हालांकि इसके आधिकारिक ऐलान का इंतजार किया जा रहा है।

New Delhi, Aug 13 : टीवी न्यूज की दुनिया में पिछले कुछ दिनों से ऊठा-पटक जारी है, हाल ही में सुधीर चौधरी जी न्यूज छोड़ आजतक आ चुके हैं, इसके साथ ही एबीपी न्यूज के मुख्य चेहरा रहे सुमित अवस्थी पिछले कुछ समय से स्क्रीन से गायब हैं, कहा जा रहा है कि उन्होने इस्तीफा दे दिया है, हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Advertisement

नई पारी
सुमित अवस्थी के बारे में चर्चा है कि उन्होने एबीपी न्यूज से इस्तीफा दे दिया है, वो जल्द ही टीवी 9 भारतवर्ष के साथ अपनी नई पारी शुरु करेंगे, हालांकि इसके आधिकारिक ऐलान का इंतजार किया जा रहा है, कहा जा रहा है कि एबीपी प्रबंधन अभी भी उन्हें मनाने की कोशिश कर रहा है, इसी वजह से मामला फंसा है, नहीं तो सुमित नये चैनल पर प्रोग्राम करते दिखाई देते।

Advertisement

बातचीत फाइनल
दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि सुमित अवस्थी की टीवी 9 में बातचीत फाइनल हो चुकी है, वो रात 8 बजे का प्रोग्राम करेंगे, sumit awasthi (1) कुछ दिन पहले ही टीवी-9 भारतवर्ष के मैनेजिंग एडिटर के पद से इस्तीफा देने वाले संत प्रसाद राय अब एबीपी पहुंचे हैं, इससे पहले एबीपी में मैनेजिंग एडिटर की जिम्मेदारी की सुमित अवस्थी संभाल रहे थे, फिर संत प्रसाद के वहां ज्वाइन करते ही सुमित को उन्हें रिपोर्ट करने के लिये कहा गया, जिसके बाद उन्होने इस्तीफा दे दिया।

Advertisement

कई चैनलों में काम
आपको बता दें कि सुमित अवस्थी देश के कई नामी चैनलों में बड़े पदों पर काम कर चुके हैं, Sumit Awasthi वो लंबे समय तक आजतक, आईबीएन-7, जी न्यूज और एबीपी न्यूज में रहे हैं, हालांकि अब लगभग कंफर्म हो गया है कि वो अगली पारी टीवी-9 भारतवर्ष के साथ खेलेंगे, जल्द ही वो टीवी स्क्रीन पर दिखेंगे।