फरमानी से लेकर मुनव्वर तक, बिग बॉस-16 में नजर आ सकते हैं ‘विवादित’ लोग

खबर आ रही है कि अक्टूबर में बिग बॉस का नया सीजन आ सकता है, इस बीच सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम आये दिन सामने आ रहे हैं।

New Delhi, Aug 14 : छोटे परदे के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन की तैयारियां शुरु हो गई है, खबर आ रही है कि अक्टूबर में इसका नया सीजन आ सकता है, इस बीच सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम आये दिन सामने आ रहे हैं, हालांकि अभी तक मेकर्स या फिर कंटेस्टेंट की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Advertisement

ट्विंकल कपूर
इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ट्विंकल कपूर को लेकर कहा जा रहा है कि वो बिग बॉस-16 में नजर आ सकती है, कथित तौर पर ट्विंकल कपूर को मेकर्स ने शो के लिये अप्रोच किया है।

Advertisement

फरमानी नाज
यू-ट्यूब सिंगर फरमानी नाज पिछले कुछ समय से जबरदस्त चर्चा में है, कहा जा रहा है कि Farmani naaz (2) बिग बॉस के मेकर्स ने फरमानी से संपर्क किया है, वो भी अगले सीजन में नजर आ सकती है।

Advertisement

मुनव्वर फारुकी
कंगना रनौत के शो लॉकअप के विनर तथा स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के बिग बॉस-16 में नजर आने की उम्मीद है, munawwar मुनव्वर अपने वीजा के कारण खतरों के खिलाड़ी-12 का हिस्सा नहीं बन पाये थे।

कनिका मान
टीवी एक्ट्रेस कनिका मान को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो भी बिग बॉस के आगामी सीजन में नजर आ सकती है, सलमान के शो की कनिका काफी बड़ी फैन रही है।