प्रधानमंत्री का वीडियो वायरल, शराब के नशे में धुत होकर… विपक्ष उठा रहा सवाल

सना मारिन का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है, विपक्षी पार्टियों ने प्रधानमंत्री को घेरना शुरु कर दिया है, वीडियो में जहां वो शराब पीकर डांस करती नजर आ रही है, साथ ही उनके ड्रग्स लेने की भी बात कही जा रही है।

New Delhi, Aug 19 : फिनलैंड की पीएम सना मारिन का बुधवार 17 अगस्त की रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए एक वीडियो सामने आया है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वो शराब पीती और पार्टी करती नजर आ रही है, वीडियो वायरल होने के बाद इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

Advertisement

वीडियो वायरल होने के बाद विवाद
सना मारिन का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है, विपक्षी पार्टियों ने प्रधानमंत्री को घेरना शुरु कर दिया है, वीडियो में जहां वो शराब पीकर डांस करती नजर आ रही है, साथ ही उनके ड्रग्स लेने की भी बात कही जा रही है, वीडियो में फिनलैंड की पीएम अपने दोस्तों के साथ पार्टी, डांस और गाने गाती नजर आ रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर विरोध
वीडियो आने के बाद सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री का विरोध होना शुरु हो गया है, कई लोगों ने उनसे इस्तीफे की मांग की है, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को मारिन की हरकतें कूल लग रही है, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी हरकतें प्रधानमंत्री की नहीं हो सकती।

Advertisement

पीएम ने दी सफाई
फिनलैंड की पीएम ने खुद इस बात को कबूल किया है कि उन्होने पार्टी में शराब का सेवन किया था, डांस के साथ गाना भी गाया, वहीं उन्होने ड्रग्स लेने की बात को सिरे से खारिज किया है, इसके अलावा पीएम सना ने ये भी कहा कि उन्हें पता था कि वीडियो बन रहा है, गुरुवार को वीडियो पर टिप्पणी करते हुए उन्होने कहा कि वो जानती थी कि उसे शूट किया जा रहा है, लेकिन वो इस बात से दुखी है कि वीडियो सार्वजनिक हो गया, सना मारिन ने कहा मैंने डांस किया, गाना गाया, और पूरी तरह से लीगल चीजें की। सना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें पता है कि उनका व्यवहार कैसा है, इसमें उन्हें बदलाव करने की कोई जरुरत नहीं है, उनकी जिंदगी में पारिवारिक समय और प्रोफेशनल लाइफ के अलावा जो कुछ समय बचता है, उसे वो अपने दोस्तों के साथ कभी-कभार बिताना चाहती हैं, उन्होने कहा कि वो जैसी थी वैसी ही है, हमेशा वैसी ही रहेंगी।