एकदम फिल्मी है युजवेन्द्र चहल-धनश्री की लव स्टोरी, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

एक इंटरव्यू में धनश्री ने कहा था कि चहल ने लॉकडाउन के दौरान उनकी ऑनलाइन क्लास में दाखिला लिया था, इस दौरान दोनों को प्यार हो गया।

New Delhi, Aug 19 : टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा खूब सुर्खियों में रहती है, धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल सरनेम हटा लिया है, साथ ही चहल ने बी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लिखा था न्यू लाइफ लोडिंग, चहल की पोस्ट और धनश्री के सरनेम हटाने के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। वैसे दोनों की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है, दोनों की मुलाकात 2020 में लॉकडाउन के दौरान वर्चुअली तरीके से हुई थी, एक इंटरव्यू में धनश्री ने कहा था कि चहल ने लॉकडाउन के दौरान उनकी ऑनलाइन क्लास में दाखिला लिया था, इस दौरान दोनों को प्यार हो गया।

Advertisement

प्यार के बाद सगाई
करीब 3 महीने के प्यार के बाद ही चहल और धनश्री ने सगाई कर ली, फिर 22 दिसंबर 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंध गये, दोनों ने दिल्ली में सात फेरे लिये थे, dhansree yuzi युजी की शादी के समय टीम इंडिया के कई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में थे, ऐसे में वो इसमें शरीक नहीं हो पाये थे, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Advertisement

डॉक्टरी की पढाई
धनश्री वर्मा पेशे से एक डेंटिस्ट है, उन्होने मुंबई के एक कॉलेज से डेंटल की पढाई की है, लेकिन शुरुआत से ही उन्हें डांसिंग पसंद था, ऐसे में उन्होने इसी श्रेत्र में करियर बनाने का फैसला लिया, 2017 में उन्होने अपना यू-ट्यूब चैनल बनाया, धीरे-धीरे पॉपुलर हो गई।

Advertisement

चहल का करियर
युजी चहल की बात करें, तो उन्होने 2016 में टीम इंडिया के लिये डेब्यू किया था, chahal 2 चहल के नाम 67 वनडे मैचों में 118, 62 टी-20 इंटरनेशनल में 79 विकेट दर्ज है, वो फिलहाल टी-20 इंटरनेशनल में भारत के लिये सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, युजी 166 विकेट्स के साथ आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में संयुक्त रुप से तीसरे नंबर पर हैं।