यूपी- प्रेमी संग जंगल में थी युवती, निवर्स्त्र कर दोनों को पीटा, छेड़खानी कर वीडियो बनाया

वायरल वीडियो 16 अगस्त दोपहर का बताया जा रहा है, कहा जा रहा है कि युवती अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिये जंगल में गई थी, दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे, तभी तीन युवकों ने दोनों को पकड़ लिया।

New Delhi, Aug 19 : यूपी के हमीरपुर में कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट इलाके में कुछ दरिदों ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए एक युवती की अस्मत को तार-तार कर दिया है, इस दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरलर हो रहा है, जिसके बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है, एक छात्रा को झुंड बनाकर गिद्धों की तरह नोंच-खसोट रहे तीन दरिंदों को वीडियो में शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने दबोच लिया है।

Advertisement

16 अगस्त का वीडियो
आपको बता दें कि वायरल वीडियो 16 अगस्त दोपहर का बताया जा रहा है, कहा जा रहा है कि युवती अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिये जंगल में गई थी, दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे, couple तभी तीन युवकों ने दोनों को पकड़ लिया, पहले तो तीनों ने युवती के साथ रेप किया, छात्रा को बेरहमी से पीटा, दोनों इन दरिंदों से इज्जत तथा जान बख्शने की गुहार लगा रही थी।

Advertisement

वीडियो वायरल
वहशी दरिंदे खुद ही इसका वीडियो बना रहे थे, छात्रा के बदन से एक-एक करते कपड़े नोंचने में तुले हुए थे, married couple (1) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद इस बात की चर्चा हर जुबान पर होने लगी, मामला पुलिस तक पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मामले में एक्शन लिया।

Advertisement

तीनों गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे तीनों दरिंदों को शिनाख्त करने के बाद दबोच लिया है, अन्य की तलाश में पुलिस टीम लगी गई है, खौफनाक तथा शर्मनाक वीडियो के बाद छात्रा के साथ गैंगरेप की आशंका भी जताई जा रही है, अभी तक छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला है। एसपी शुभम पटेल ने बताया कि 16 अगस्त की दोपहर सिटी फॉरेस्ट के जंगल में एक लड़की और लड़की आपत्तिजनक स्थिति में थे, तबी 3-4 युवक वहां पहुंच गये, पहले इन लोगों ने दोनों के साथ मारपीट की, फिर निवर्स्त्र कर दिया, तीनो आरोपियों की पहचान कर हिरासत में ले लिया गया है, आगे की कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।