अनुष्का शर्मा की नई तस्वीरें मचा रही धमाल, शॉर्ट ड्रेस में लग रही बेहद खूबसूरत

हाल ही में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ यूरोप ट्रिप से वापस लौटी है, जहां से उन्होने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्डट की थी।

New Delhi, Aug 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें विराट की पत्नी पार्क में एक बेंच पर बैठी नजर आ रही है, अनुष्का ने येलो टॉप के साथ मैचिंग शॉर्ट और ब्राउन कलर फ्लैट्स पहन रखा है, इसके साथ ही काला चश्मा भी लगा रखा है।

Advertisement

दूर देख रही
शुरुआती दो तस्वीरों में अनुष्का कैमरा से दूर साइड में देख रही है, वहीं अगली तस्वीर में अनुष्का के चेहरे पर हाथ रखे आंखें बंद कर हंसती हुई नजर आ रही है, तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, पार्क में टहलने से बेहतर क्या हो सकता है।

Advertisement

यूरोप ट्रिप से लौटी
आपको बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ यूरोप ट्रिप से वापस लौटी है, जहां से उन्होने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्डट की थी, यूरोप ट्रिप पर अनुष्का और विराट ने भारतीय खाने का जायका लिया था।

Advertisement

चकदा एक्सप्रेस
अनुष्का प्रोसित रॉय के निर्देशन में बन रही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी, फिल्म वीमेंस क्रिकेट की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि लोगों को झूलन गोस्वामी के बारे में और उनके सैक्रिफाइस के बारे में जानना चाहिये, झूलन ने क्रिकेटर बन देश के लिये खेलने का फैसला उस समय लिया, जब औरतें स्पोर्ट्स को अपना करियर बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी, चकदा एक्सप्रेस के जरिये अनुष्का 4 साल बाद बड़े परदे पर वापसी करने जा रही है, फिल्म इसी साल 10 नवंबर को रिलीज होगी।