नाना बन गये अनिल कपूर, सोनम कपूर ने पहले बच्चे को दिया जन्म

सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, दोनों ने इसी साल मार्च में प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी, उन्होने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया था।

New Delhi, Aug 20 : अनिल कपूर नाना बन गये हैं, सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया है, बच्चे के जन्म के बाद पूरे कपूर परिवार के खुशी का ठिकाना नहीं है, सोनम कपूर की डिलीवरी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, उनकी अगस्त में डिलीवरी की खबरें थी, बीते महीने उनका बेबी शावर होने वाला था, लेकिन कोरोना की वजह से परिवार ने इसे टाल दिया, बाद में परिवार ने सिर्फ करीबी लोगों के लिये एक छोटा सा आयोजन किया, सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई थी।

Advertisement

बेबी बंप के साथ फोटोशूट
सोनम और उनके पति आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, दोनों ने इसी साल मार्च में प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी, उन्होने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की, sonam kapoor सोनम ने इसके साथ ही लिखा था चार हाथ, तुम्हें गोद में लेने के लिये, दो दिल जो तुम्हारे साथ धड़केंगे, एक परिवार और ढेर सारा प्यार, तुम्हारे स्वागत के लिये बेकरार है।

Advertisement

पैरों में दिखा सूजन
प्रेग्नेंसी के दौरान सोनम कपूर की परेशानियां भी बढती दिखी थी, जब उनकी प्रेग्नेंसी का थर्ड ट्राइमेस्टर था, तो उन्होने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनके पैरों में सूजन दिखा, सोनम कपूर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में बताया प्रेग्नेंसी कबी-कभी आसान नहीं होती।

Advertisement

शादी के बाद लंदन शिफ्ट
सोनम ने 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी, शादी के बाद सोनम पति के साथ लंदन शिफ्ट हो गई, काम के सिलसिले में मुंबई आती-जाती रहती है, उनके वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही ब्लाइंड में नजर आएगी, इस फिल्म में उनके साथ विजय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दुबे होंगे, ये फिल्म 2011 में रिलीज कोरियन फिल्म ब्लाइंड की रीमेक है।