जेल जाएगी सपना चौधरी?, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिये पूरा मामला

कोर्ट में सपना चौधरी की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी भी नहीं दी गई, जबकि अन्य अभियुक्तों की तरफ से हाजिरी माफी की अर्जी लगाई गई थी।

New Delhi, Aug 23 : चर्चित डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एससीजेएम कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है, डांस का कार्यक्रम रद्द करने तथा टिकट का पैसा नहीं लौटाने के चार साल पुराने मामले में कोर्ट ने गैर हाजिर रहने के बाद ये वारंट जारी किया है, सपना चौधरी ने 10 मई को इस मामले में आत्मसमर्पण कर अंतरिम जमानत ली थी, 8 जून को सपना की नियमित जमानत भी सशर्त मंजूर हुई थी, सोमवार को इस मामले में सुनवाई थी, लेकिन सपना कोर्ट में मौजूद नहीं रही, इस पर कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया।

Advertisement

हाजिरी माफी
रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट में सपना चौधरी की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी भी नहीं दी गई, जबकि अन्य अभियुक्तों की तरफ से हाजिरी माफी की अर्जी लगाई गई थी, sapna choudhary आपको बता दें कि 1 मई 2019 को सपना के खिलाफ विश्वास हनन और धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज हुआ था, मामले में 20 जनवरी 2019 को आयोजक जुनैद अहमद, इवाद अली, रत्नाकर उपाध्याय, तथा अमित पांडेय के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया था।

Advertisement

क्या था मामला
आपको बता दें कि 13 अक्टूबर 2019 को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक सपना चौधरी का प्रोग्राम था, जिसके लिये प्रति व्यक्ति 300 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचा गया था।

Advertisement

पैसा वापस नहीं किया
इस कार्यक्रम के लिये हजारों लोगों ने टिकट खरीदे, लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी कार्यक्रम में नहीं पहुंची, sapna Choudhary प्रोग्राम ना शुरु होने पर लोगों ने तब भी हंगामा किया था, लेकिन आयोजकों ने टिकट का पैसा वापस नहीं किया, 14 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।