ईशान किशन की ‘पिटाई’ के बाद टीम इंडिया का जबरदस्त जश्न, गिल भी शानदार डांसर, वीडियो

टीम इंडिया को अब जिम्बॉब्बे से लौटना है, लेकिन घर वापसी से पहले खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रुम में जमकर जश्न मनाया, जिसकी वीडियो शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

New Delhi, Aug 23 : टीम इंडिया ने बड़ी आसानी से जिम्बॉब्बे को तीन वनडे मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया, ये जीत बड़ी है, तो इसका जश्न भी वैसा ही हुआ, मैच के बाद ड्रेसिंग रुम में खिलाड़ी जमकर नाचे, इसकी शुरुआत ईशान किशन से हुई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि ईशान किशन की सही से पिटाई हुई, या टीम इंडिया के जश्न का स्टाइल ही ऐसा था।

Advertisement

जमकर हुआ जश्न
टीम इंडिया को अब जिम्बॉब्बे से लौटना है, लेकिन घर वापसी से पहले खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रुम में जमकर जश्न मनाया, shikhar dhawan जिसकी वीडियो शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में टीम के क्रिकेटर चर्चित गाना काला चश्मा… पर थिरक रहे हैं, शिखर धवन ने तो काला चश्मा पहन भी रखा है।

Advertisement

डांस स्टेप
टीम इंडिया के क्रिकेटर इस गाने पर डांस शुरु करने से पहले ईशान किशन को मजाक में पीटते हैं, इसके बाद ड्रेसिंग रुम में फुलऑन धमाल शुरु हो जाता है, खासतौर पर शतकवीर शुभमन गिल और शिखर धवन तो ऐसा थिरके कि हर कोई बस देखता रह गया।

Advertisement

पहला शतक
शुभमन गिल तीसरे वनडे में पूरी तरह से छाये रहे, पहले उन्होने 82 गेंदों में शतक पूरा किया, 97 गेंदों में 130 रनों की पारी खेली, उन्होने तीन वनडे की सीरीज में 245 रन बनाये, जिसके लिये उन्हें मैच ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया, shubman इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर भी गिल ने शानदार प्रदर्शन किया था, उन्होने तीसरे वनडे में जिम्बॉब्बे के बल्लेबाज सिकंदर रजा का शानदार कैच लपका था, यही कैच मैच का टर्निंग प्वाइंट बना, क्योंकि रजा शतक लगा चुके हैं, वो टीम को जीत के करीब ले जा रहे थे।

कमाल का कैच
जिम्बॉब्बे को आखिरी 12 गेंदों में 17 रनों की जरुरत थी, 49वां ओवर शार्दुल ठाकुर फेंकने आये, उनकी पहली तीन गेंद पर 2 रन बने, चौथी गेंद पर सिकंदर रजा ने लांग ऑन की ओर हवई शॉट खेला, वहां तैनात शुभमन गिल ने आगे की तरफ हवा में छलांग लगाकर रजा का कैच लपका, उनके आउट होते ही जिम्बॉब्बे की जीत की उम्मीदें खत्म हो गई, आखिरी ओर में आवेश खान ने विक्टर नयोची को बोल्ड कर भारत को 13 रन से जीत दिला दी।