कहीं चहल ना बन जाएं टीम इंडिया के दूसरे दिनेश कार्तिक?, एक पोस्ट की वजह से चर्चा तेज

टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें सूर्या के साथ उनकी पत्नी देविशा और धनश्री के साथ श्रेयस अय्यर नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Aug 24 : टीम इंडिया के लेग स्पिनर यजुवेन्द्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा जबरदस्त सुर्खियों में हैं, कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, इंटरनेट पर दोनों को लेकर तमाम तरह की खबरें और अफवाहें चल रही है, अब एक पोस्ट की वजह से चहल जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं, आइये पूरा मामला आपको बताते हैं।

Advertisement

सूर्या का पोस्ट
टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की, surya wife जिसमें सूर्या के साथ उनकी पत्नी देविशा और धनश्री के साथ श्रेयस अय्यर नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर के साथ उन्होने लिखा चहल, हमने आपको बिल्कुल भी मिस नहीं किया।

Advertisement

दूसरे कार्तिक ना हो जाये
आपको बता दें कि ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया, लोग चहल को ट्रोल करने लगे, कहने लगे कि कहीं वो दूसरे दिनेश कार्तिक ना हो जाये, मालूम हो कि दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता बंजारा से पहली शादी की थी, dinesh murli (1) हालांकि आईपीएल के दौरान निकिता मुरली विजय के करीब आ गई, दोनों का अफेयर शुरु हो गया, जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया, फिर उन्होने मुरली विजय से शादी कर ली।

Advertisement

डिनर पर बुलाया था
सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी ने कुछ दिन पहले श्रेयस अय्यर और धनश्री को डिनर पर बुलाया था, वहीं श्रेयस ने ये तस्वीर खींची, जिसमें चारों नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर के सामने आते ही लोग पूछने लगे कि क्या चहल को इनवाइट नहीं किया गया था, तो कुछ ने लिखा, सावधान चहल, आपकी भी हालत दिनेश है, कहीं कार्तिक ना बन जाएं।