बिहार- घर वाले थे शादी के खिलाफ, दरोगा ने प्रेमिका संग थाने में ही की शादी, पुलिस वाले बनें बाराती

बताया जा रहा है कि जीबीनगर थाने में तैनात प्रशिक्षु दरोगा राहुल भारती और युवती तब्बू कई सालों से एक-दूसरे से प्यार करते थे, दोनों शादी कर जीवन बिताना चाहते थे, लेकिन युवती के घर वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था।

New Delhi, Aug 25 : सिवान के पुलिस महकमे से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, थाने के भीतर प्रशिक्षु दरोगा ने अपनी प्रेमिका से शादी कर ली है, ये शादी सीवान के महाराजगंज थाना परिसर स्थित बाबा थानेश्वरनाथ मंदिर में हुई, मामला सिवान के महाराजगंज थाने का है, जहां के प्रशिक्षु दरोगा ने अपनी प्रेमिका से शादी की है।

Advertisement

पुलिस वाले बनें बाराती
युवक और युवती ने थाना परिसर में बने थानेश्वरनाथ मंदिर में शादी की, इस दौरान पुलिस वाले भी बारात के रुप में नजर आये, शादी के बाद नव दंपत्ति को महाराजगंज थाने के सभी स्टाफ ने बधाई तथा आशीर्वाद दिया। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

एक-दूसरे से प्यार
बताया जा रहा है कि जीबीनगर थाने में तैनात प्रशिक्षु दरोगा राहुल भारती और युवती तब्बू कई सालों से एक-दूसरे से प्यार करते थे, दोनों शादी कर जीवन बिताना चाहते थे, लेकिन युवती के घर वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था, इसी वजह से लड़की गया से सिवान अपने प्रेमी के पास पहुंची, फिर दोनों ने थाने में बने मंदिर में ही शादी कर ली।

Advertisement

घर वाले करवा रहे थे कहीं और शादी
रिपोर्ट के मुताबिक गया जिला निवासी राहुल भारती सिवान में तैनात है, उनका गया जिले के कोच थाने के शंकर बिगहा गोराहन निवासी जितेन्द्र कुमार की बेटी तब्बू के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है,  लेकिन लड़की के घर वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं है, वो लड़की की शादी कहीं और करवाना चाहते थे, इसी बात की जानकारी मिलते ही युवती गया से सिवान अपने प्रेमी के पास पहुंची, दोनों ने आनन-फानन में शादी कर ली। खबर ये भी है कि शादी की सूचना मिलते ही तब्बू के परिजन थाने पहुंचे, शादी का विरोध किया, परिजनों ने थानेदार और एसपी से इसकी शिकायत भी की, युवती के पिता का कहना है कि जब पुलिस ही लड़की को बहला-फुसला कर शादी करने लगेगी, तो किसी भी पिता का पुलिस से भरोसा उठ जाएगा, इस दौरान परिजन युवती से मिलने की मांग करते रहे, लेकिन पुलिस मामले में टाल-मटोल करती रही।