क्या अलग हो गये शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर?, इस वजह से फैली खबर

शुभमन और सारा की ब्रेकअप की खबरों ने तब जोर पकड़ा, जब दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया, इंस्टाग्राम पर शुभमन और सारा ने एक-दूसरे को अनफॉलो किया है।

New Delhi, Aug 25 : जिम्बॉब्बे के खिलाफ तीसरे वनडे में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक लगाने वाले युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का अच्छा समय चल रहा है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में लगता है कि सबकुछ ठीक नहीं है, खबर है कि शुभमन का ब्रेकअप हो गया है, गिल का सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ रिलेशन बताया जाता था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर अनफॉलो
शुभमन और सारा की ब्रेकअप की खबरों ने तब जोर पकड़ा, जब दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया, Shubman-Gill-Sara-Tendulkar इंस्टाग्राम पर शुभमन और सारा ने एक-दूसरे को अनफॉलो किया है, गिल और सारा के अनफॉलो करते ही सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई, लोगों के कमेंट्स और पोस्ट्स की मानो बाढ आ गई।

Advertisement

लंबे समय से जुड़ रहा था नाम
हर कोई शुभमन-सारा के ब्रेकअप की बात करता दिख रहा है, बताया जाता है कि दोनों लंबे समय से डेट कर रहे थे, लेकिन कभी भी दोनों एक साथ नहीं दिखे, ना ही कभी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की, shubman sara दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी सोशल मीडिया एक्टिविटी के कारण ही सामने आई थी, दोनों एक-दूसरे की तस्वीर और वीडियोज पर अकसर कमेंट भी करते थे, एक बार सारा ने ने गिल के पोस्ट पर दिल वाली इमोजी भी बनाई थी, सोशल मीडिया से सबकी नजर में आने के बाद इस रिलेशनशिप का अब ब्रेकअप हो गया है।

Advertisement

चमक रहा है गिल का करियर
शुभमन गिल का करियर इस समय एकदम सही ट्रैक पर जा रहा है, उन्हें जब-जब मौका मिल रहा है, वो परफॉर्म कर रहे हैं, रन बना रहे हैं, शुभमन इस समय अपने करियर पर खूब फोकस कर रहे हैं, और मैदान पर वो दिख भी रहा है, युवा क्रिकेटर के लिये टीम में जगह बनाने के चांस भी बढ गये हैं, गिल ने कुछ ही दिनों पहले जिम्बॉब्बे के खिलाफ अपने करियर का पहला शतक लगाया है।