पापा सुनील शेटे्टी की तरफ से ग्रीन सिग्नल, बताया कब केएल राहुल-आथिया लेंगे सात फेरे?

आथिया के पिता तथा बॉलीवुड के चर्चित एक्टर सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब बच्चे फैसले कर लेगे, तो शादी हो जाएगी, केएल राहुल का अभी बहुत ही टाइट शेड्यूल है।

New Delhi, Aug 25 : भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत का पुराना नाता रहा है, कई क्रिकेटर्स का नाम हिरोइन के साथ जुड़ा, कईयों ने तो रिश्ते को नाम भी दिया, जिसमें विराट-अनुष्का से लेकर अजहर-संगीता बिजलानी तक का नाम शामिल है। इस सूची में अब केएल राहुल और आथिया शेट्टी का भी नाम शामिल हो सकता है, दोनों लंबे समय से डेट कर रहे हैं, इनके शादी की खबरें आती रहती है, अब दोनों की शादी पर आथिया के पिता सुनील शेट्टी का रिएक्शन आया है।

Advertisement

सुनील शेट्टी ने दिया ये जवाब
आथिया के पिता तथा बॉलीवुड के चर्चित एक्टर सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब बच्चे फैसले कर लेगे, तो शादी हो जाएगी, केएल राहुल का अभी बहुत ही टाइट शेड्यूल है, अभी एशिया कप है, फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज होनी है, उसके बाद टी-20 विश्वकप होना है, एक दिन के रेस्ट डे पर तो शादी नहीं कर सकते ना, सुनील शेट्टी के बयान से साफ है कि केएल राहुल के पास फिलहाल डेट की कमी है, जैसे ही उनके व्यस्तता कुछ कम होगी, तो दोनों शादी पर फैसला ले सकते हैं।

Advertisement

तीन साल से रिलेशन में
केएल राहुल और आथिया शेट्टी पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, आथिया बेहद खूबसूरत है, और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, Rahul athiya कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि राहुल-आथिया मुंबई के बांद्रा के कार्टर रोड स्थित बिल्डिंग में एक घर खरीदा है, जहां दोनों साथ रह रहे हैं।

Advertisement

तीनों प्रारुप में हिट हैं राहुल
केएल राहुल उन चुनिंदा खिलाड़ियों में हैं, जो इस समय तीनों प्रारुप में टीम इंडिया के लिये खेलते हैं, KL Rahul1 राहुल चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने का माद्दा रखते हैं, उन्हें भविष्य का कप्तान कहा जा रहा है, आईपीएल में वो लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं।