बिजली ठीक करने आया था 50 साल का इलेक्ट्रिशियन, 22 साल की युवती दे बैठी दिल, फिर

प्रपोज के सवाल पर मंसूर ने बताया कि मैंने साइमा से सीधे कह दिया कि वो मुझे बेहद पसंद है, मैं आपसे शादी करना चाहता हूं।

New Delhi, Aug 29 : एक 22 साल की युवती को 50 साल से शख्स से प्यार हो गया, जो पेशे से इलेक्ट्रिशयन है, दरअसल ये शख्स युवती के घर रिपेयरिंग के काम से आया था, उसी दौरान युवती ने उन्हें पहली बार देखा, दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराये, फिर कुछ दिनों बाद शख्स ने युवती को प्रपोज कर दिया, युवती ने भी बिना देर किये हामी भर दी, अब दोनों ने शादी कर ली है।

Advertisement

कहां का है मामला
22 वर्षीय युवती का नाम साइमा है, जो पाक के लाहौर की रहने वाली है, साइमा ने खुद से दोगुनी उम्र से भी ज्यादा बड़े शख्स मंसूर से शादी की है। साइमा ने बताया कि घर की लाइट्स और पंखे खराब थे, couple उन्हें ठीक करने मंसूर घर आये थे, तो मैंने उन्हें पहली बार देखा, हम दोनों मुस्कुराये, इसके बाद वो बिजली ठीक करने कई बार घर आये, नजरों-नजरों में बात होती रही।

Advertisement

कैसे किया प्रपोज
प्रपोज के सवाल पर मंसूर ने बताया कि मैंने साइमा से सीधे कह दिया कि वो मुझे बेहद पसंद है, मैं आपसे शादी करना चाहता हूं, मंसूर के अनुसार ये सुनकर साइमा ने अजीब रिएक्शन दिया, उन्होने कहा कि couple1 शायद ऐसा मेरी उम्र की वजह से था, वहीं साइमा ने बताया कि मंसूर ने उन्हें लव यू कहकर प्रपोज किया था, जवाब में मैंने भी आई लव यू टू कह दिया।

Advertisement

शादी में आई अड़चनें
हालांकि उनकी लव स्टोरी इतनी भी सिम्पल नहीं है, साइमा के अनुसार उन्हें मंसूर से शादी की बात पर अपनी बात से खूब डांट पड़ी, पैरेंट्स ने खूब फटकार लगाई, उन्होने कहा कि मेरा दिमाग खराब हो गया है, couple (1) हालांकि जब मंसूर की मां और बहन साइमा के घर आये, तो बात बन गई, लेकिन तब भी खूब झगड़े हुए। मंसूर के दोस्तों ने कहा कि इतनी छोटी लड़की से शादी करना ठीक नहीं है, लेकिन दोनों ने साथ रहने का मन बना लिया था, वो हर हाल में शादी करना चाहते थे, साइमा ने बताया कि शादी के बाद उनकी लाइफ अच्छी गुजर रही है, कपल ने एक-दूसरे को केयरिंग बताया है।

Tags :