सारा अली खान के नये लुक पर दिल हार रहे फैंस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

इस वीडियो में सारा अली खान व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में बेहद खूबसूरत लग रही है, इस दौरान उन्होने मेकअप भी नहीं कर रखा है।

New Delhi, Aug 29 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बेहद हॉट है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, एक बार फिर से सैफ की बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे पैपराजी विरल भयानी ने पोस्ट किया है, इस वीडियो में सारा का स्पोर्टी लुक देखने को मिल रहा है, हर कोई उन पर फिदा नजर आ रहा है।

Advertisement

हॉट अंदाज
इस वीडियो में सारा अली खान व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में बेहद खूबसूरत लग रही है, इस दौरान उन्होने मेकअप भी नहीं कर रखा है, लेकिन अपने एक हाथ में कॉफी मग कैरी किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

लुक को कंप्लीट
सारा अली खान ने अपने इस लुक को व्हाइट स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया है, साथ ही पैपराजी के सामने कई पोज भी दिये हैं, खुले बाल सारा की खूबसूरती को और बढा रही है, लोग उनके वीडियो पर दिल हार रहे हैं, लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं।

Advertisement

टोंड लेग्स फ्लान्ट
शॉर्ट्स में सारा ने अपनी टोंड लेग्स को फ्लान्ट किया है। सोशल मीडिया पर सैफ की बेटी के लाखों फैंस हैं, जो आये दिन उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हैं, आप भी वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें