बिकिनी में तारक मेहता… की दयाबेन का डांस, वीडियो देख लोग पूछ रहे संस्कार नहीं है क्या?

दिशा वकानी वायरल वीडियो में सिजलिंग बैकलेस बिकिनी टॉप में धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है, बिकिनी टॉप को दिशा ने मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट के साथ टीमअप किया है।

New Delhi, Aug 30 : तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में देखा जाने वाला शो है, शो की स्टारकास्ट की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, लेकिन तारक मेहता शो में सबसे ज्यादा किसी की पॉपुलैरिटी है, तो वो दयाबेन है, दिशा वकानी ने इस किरदार को इतनी सच्चाई से निभाया है कि हर कोई उनका फैन हो गया है, दिशा का अब एक पुराना डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Advertisement

बिकिनी टॉप में दिशा
दिशा वकानी को उनके फैंस ने ज्यादातर साड़ी में ही देखा है, तारक मेहता शो में वो ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आती है, लेकिन अब उनका एक पुराना बोल्ड डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस के लिये यकीन कर पाना मुश्किल है।

Advertisement

बैकलेस बिकिनी
दिशा वायरल वीडियो में सिजलिंग बैकलेस बिकिनी टॉप में धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है, बिकिनी टॉप को दिशा ने मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट के साथ टीमअप किया है, दिशा का ये वीडियो पुराना है, लेकिन इन दिनों ये सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
एक सोशल मीडिया यूजर ने दिशा वकानी के वायरल वीडियो पर उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, संस्कार नाम की चीज नहीं है, तो दूसरे यूजर ने लिखा, इस वीडियो ने संस्कार के बारे में मेरी राय बर्बाद कर दी है, ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें