अंकिता को जिंदा जलाने वाले शाहरुख पर आया ओवैसी का बयान, किये दो मांग

असदुद्दीन ओवैसी ने अंकिता को जिंदा जलाये जाने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि इस मामले की सुनवाई के लिये एक विशेष कोर्ट का गठन किया जाए।

New Delhi, Aug 30 : झारखंड के दुमका में एकतरफा प्यार में हैवान बना शाहरुख नाम के युवक ने नाबालिग युवती अंकिता को जिंदा जलाकर मार डाला, जिसके बाद पूरे घटना पर पूरे प्रदेश में आक्रोश है, हिंदू संगठन सड़कों पर उतरे हुए हैं, इस बीच एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है, ओवैसी ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई तथा दोषी को सख्त सजा देने की मांग की है।

Advertisement

क्या कहा
असदुद्दीन ओवैसी ने अंकिता को जिंदा जलाये जाने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि owaisi इस मामले की सुनवाई के लिये एक विशेष कोर्ट का गठन किया जाए, सांसद ने कहा कि एक युवक द्वारा लड़की को जिंदा जलाये जाने की घटना हैवानियत है।

Advertisement

निंदा करता हूं
एआईएमआईएम प्रमुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मैं ना सिर्फ इस घटना की निंदा करता हूं, ankita 6 बल्कि झारखंड सरकार से इस मामले में सख्ती से निपटने की मांग करता हूं, यदि संभव हो तो इस मामले की सुनवाई के लिये एक विशेष कोर्ट का गठन किया जाए, आरोपित को कानून के मुताबिक कड़ी सजा मिलनी चाहिये।

Advertisement

जिंदा जला डाला
आपको बता दें कि 23 अगस्त को झारखंड के दुमका में शाहरुख ने अंकिता के कमरे की खिड़की से पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी, जिसमें युवती बुरी तरह से झुलस गई, वारदात के समय अंकिता सो रही थी, शाहरुख करीब दो साल से अंकिता को परेशान कर रहा था, मामला थाने तक भी पहुंचा था, लेकिन शाहरुख नहीं सुधरा।