नुसरत जहां की नई तस्वीरों ने चढाया इंटरनेट का पारा, एक ही जगह अटक रही लोगों की नजर

नुसरत जहां फिल्मों और राजनीति के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, अब उन्होने फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढाते हुए इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक साझा किया है।

New Delhi, Sep 02 : बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां आये दिन चर्चा में बनी रहती है, कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से, तो कभी राजनीति की वजह से, इन सबके बीच नुसरत का जादू लोगों पर खूब चलता है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है, जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
नुसरत फिल्मों और राजनीति के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, अब उन्होने फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढाते हुए इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक साझा किया है, इन तस्वीरों में नुसरत का बेबाक अंदाज देखकर फैंस के होश उड़ गये हैं, उनके फिगर से लोगों के लिये नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

Advertisement

बिकिनी लुक
लेटेस्ट तस्वीरों में नुसरत समुद्र किनारे फुरसत के पल बिताते नजर आ रही है, उन्हें यहां ब्लू और पिंक बिकिनी में देखा जा सकता है, एक्ट्रेस इस लुक के साथ मैचिंग फ्लोरल प्रिंटेड स्कार्फ अपनी कमर में बांध रखा है। उन्होने अपने इस लुक को फ्लोलेस बेस तथा मेकअप से कंप्लीट किया है, इस दौरान नुसरत ने अपने बालों को खुला रखा है, साथ ही सनग्लासेज भी लगा रखी है।

Advertisement

हॉट लग रही
तस्वीरों में नुसरत अपने लुक को फ्लान्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही है, लेकिन सभी की नजरें उनके कर्वी फिगर पर टिक गई है, एक्ट्रेस ने आज भी खुद को काफी फिट रखा है, उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो एक बच्चे की मां हैं।