लाल डायरी से सुलझेगा सोनाली फोगाट केस, खुलेगा सुधीर सांगवान के करतूतों का काला चिट्ठा

सोनाली फोगाट की खूनी कहानी के सबूत लाल डायरी के सफेद पन्नों में दर्ज है, सूत्रों के अनुसार सोनाली के घर से 3 लाल डायरिंयां मिली है, जिसमें सोनाली ने सुधीर सांगवान के जरिये दिये गये पैसों का बहीखाता है।

New Delhi, Sep 03 : बीजेपी नेता तथा सोशल मीडिया क्वीन सोनाली फोगाट केस को सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है, गोवा पुलिस की एक टीम सबूत जुटाने हरियाणा पहुंची है, शुक्रवार को टीम ने कई महत्वपूर्ण सबूत इकट्ठा किये, बता दें कि सोनाली 22 अगस्त को गोवा पहुंची थी, अंजुना के एक होटल में रुकी थी, सोमवार रात उन्हें बेचैनी महसूस हुई, अगली सुबह उन्हें अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement

लाल डायरी में सबूत
इस बीच जानकारी आई है कि सोनाली फोगाट की खूनी कहानी के सबूत लाल डायरी के सफेद पन्नों में दर्ज है, सूत्रों के अनुसार सोनाली के घर से 3 लाल डायरिंयां मिली है, जिसमें सोनाली ने सुधीर सांगवान के जरिये दिये गये पैसों का बहीखाता है। sonali sangwan हरियाणा समेत दूसरे राज्यों में निवेश किये गये पैसों का भी डायरी में जिक्र है, इन डायरियों में सोनाली के अपाइंटमेंट के बारे में भी लिखा हुआ है, डायरी में सोनाली की आमदनी और खर्चों का भी जिक्र है, डायरी में कुछ राजनेताओं के नाम और नंबर दर्ज किये हुए हैं, डायकी में कुछ नौकरशाहों के नाम, नंबर और सोनाली के काम करने वाले कार्यकर्ताओं के भी नाम और नंबर हैं।

Advertisement

संपत्ति पर कब्जा
पुलिस के मुताबिक सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने शिकायत में आरोप लगाया है कि सोनाली की हत्या उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान ने सुखविंदर सिंह के साथ मिलकर की थी, ताकि वो उसकी संपत्ति पर कब्जा कर सके, उसका राजनीतिक करियर खत्म कर सके। वहीं गोवा उत्तरी के एसपी शोभित सक्सेना ने कहा कि जांच अभी जारी है, गोवा पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है, एसपी ने कहा कि हम शिकायत के आधार पर सभी तरह की साजिशों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

वकील ने क्या दावा किया
इस बीच सोनाली फोगाट के एक करीबी वकील ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि सुधीर सांगवान ने हाल ही में सोनाली फोगाट और उनकी विधवा बहन की संपत्ति से संबंधित काम के सिलसिले में हिसार तहसील ऑफिस गई थी, वकील ने दावा किया कि सोनाली हाल ही में 15 दिनों के लिये विदेश गई थी, सुधीर उनके लॉकर की देखभाल कर रहा था, जहां उनके संबंधित दस्तावेज तथा गुरुग्राम वाले घर की चाबियां रखी थी, हमें संदेह है कि उनकी अचानक मौत के पीछे कोई आर्थिक कारण रहा होगा।