नुसरत जहां ने चढाया सोशल मीडिया का पारा, यश दासगुप्ता के साथ एक से बढकर एक पोज

नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लू बिकिनी टॉप और शॉर्ट ओपन स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

New Delhi, Sep 06 : टीएमसी सांसद तथा एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी अदाओं और दिलकश अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है, बांग्ला ब्यूटी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो कभी ट्रेडिशनल तो कभी बोल्ड लुक से अपने चाहने वालों का दिल जीतती रहती है, एक्ट्रेस नुसरत जहां ने हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसा किया है, जहां उन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट गये हैं, उन्होने बीच से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

ब्लू बिकिनी टॉप
नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लू बिकिनी टॉप और शॉर्ट ओपन स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वो समंदर के बीचों-बीच वुडन बोट पर बैठकर अलग-अलग पोज दे रही है, कभी अपनी हैट को सिर पर लगाते हुए स्टाइल दिखा रही है, तो कभी अपने बालों से खेलती नजर आ रही हैं, इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा फीलिंग द ब्लू।

Advertisement

यश के साथ भी आई नजर
इसके साथ ही नुसरत जहां ने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो एक्टर यश दासगुप्ता के साथ नजर आ रही हैं, उनके आगे में बाघ बैठा दिख रहा है, ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

फैंस लुटा रहे प्यार
नुसरत की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, आप बिल्कुल जलपरी लग रही हो, तो दूसरे ने लिखा हॉट लुकिंग, एक ने लिखा, बहुत ही ज्यादा सुपर सिजलिंग लग रही हैं आप।