विवादों से पुराना नाता, एक बार तो तंग आकर खा ली थी जहर, मरते-मरते बची थी सपना चौधरी

सपना चौधरी का नाम सबसे पहले तब सुर्खियों में आया था, जब उन्होने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी, ये मामला 2016 का है।

New Delhi, Sep 06 : डांस क्वीन सपना चौधरी इन दिनों परेशानियों में घिरी नजर आ रही हैं, आलम ये हो चुका है कि उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, कहा जा रहा है कि वो जेल भी जा सकती है, लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सपना चौधरी यूं विवादों में घिरी हों, बल्कि हरियाणा डांसर का विवादों से पुराना नाता रहा है।

Advertisement

सुसाइड करने की कोशिश
सपना चौधरी का नाम सबसे पहले तब सुर्खियों में आया था, जब उन्होने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी, ये मामला 2016 का है, दरअसल कार्यक्रम के दौरान सपना ने एक ऐसी रागिनी गाई, जिसमें कथित तौर पर जातिसूचक शब्द थे, sapna choudhary लिहाजा सपना के खिलाफ कुछ लोगों ने मोर्चा खोल दिया, उनके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया, इन बातों से डांस क्वीन इतनी आहत हुई, कि उन्होने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी।

Advertisement

गिरफ्तारी की तस्वीरें हुई थी वायरल
फिर 2017 में सपना अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई थी, इन तस्वीरों में सपना कुछ पुलिसवालों के साथ दिखी, जिसके बाद कहा गया कि उन्हें गिरफ्तार किया गया है, तब इस खबर को लेकर खूब शोर मचा था, लेकिन जब मामले का सच सामने आया, तो पता चला कि ये तस्वीरें एक शो के दौरान की है।

Advertisement

बिग बॉस
इन सब वजहों से चर्चा में रहने वाली सपना चौधरी बिग बॉस के घर पहुंची, जहां भी खूब सुर्खियां बटोरी, sapna Choudhary उन्होने अर्शी खान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जो अर्शी को बिल्कुल पसंद नहीं आया, फिर सपना पर एफआईआर तक दर्ज कराया गया था।

गाने का कॉपीराइट
बिग बॉस के बाद सपना की फिल्मों में एंट्री हुई, उनका गाना हट जा ताऊ पाछे नै… वीरे की वेडिंग फिल्म में शामिल किया गया, उससे पहले ये गाना हरियाणा में धूम मचा चुका था, लिहाजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाने के गायक विकास कुमार ने कॉपीराइट मामले में सपना और पूरी स्टार कास्ट को लीगल नोटिस भेजकर 7 करोड़ रुपये मांगे थे।

वादा करके नहीं पहुंची
अब सपना चौधरी एक बार फिर से विवादों में हैं, उन पर आरोप है कि उन्होने शो में परफॉर्म करने का वादा किया था, लेकिन पैसे लेने के बाद भी वो तय समय पर नहीं पहुंची, जिसके बाद सपना पर केस किया गया है।