पीएम मोदी की तारीफ में लिखना ABP News एंकर रुबिका लियाकत को पड़ गया भारी, हो रही ट्रोल

पीएम मोदी ने कहा कि जिन्होने सेंट्रल विस्टा के पुनर्विकास के लिये काम किया है, वो 26 जनवरी को मेरे विशेष अतिथि होंगे, पीएम ने कहा कि आज के इस अवसर पर मैं अपने उन श्रमिक साथियों का विशेष आभार जाहिर करना चाहता हूं।

New Delhi, Sep 09 : पीएम नरेन्द्र मोदी ने सोमवार 5 सितंबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित ऐतिहासिक राजपथ तथा राष्ट्रपति भवन से लेकर इंडिया गेट तक फैले सेंट्रल विस्टा लॉन का नाम बदलकर कर्तव्यपथ करने का ऐलान किया, 2 दिन बाद गुरुवार 8 सितंबर को इसका उद्धाटन कर दिया, इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कर्तव्य पथ को बनाने वाले श्रमिकों के साथ लंबी बातचीत की।

Advertisement

क्या कहा
पीएम मोदी ने कहा कि जिन्होने सेंट्रल विस्टा के पुनर्विकास के लिये काम किया है, वो 26 जनवरी को मेरे विशेष अतिथि होंगे, पीएम ने कहा कि आज के इस अवसर पर मैं अपने उन श्रमिक साथियों का विशेष आभार जाहिर करना चाहता हूं, जिन्होने कर्तव्यपथ को सिर्फ बनाया ही नहीं बल्कि अपने श्रम की पराकाष्टा से देश को कर्तव्य पथ दिखाया भी है।

Advertisement

रुबिका ने की तारीफ
पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद एबीपी न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत ने ट्वीट कर मोदी की तारीफ की है, उन्होने लिखा, कर्तव्य पथ पर श्रम करने वाले श्रमजीवियों को बकायदा उनके परिवार के साथ 26 जनवरी को आमंत्रित किया है, जिन्होने पथ बनाया, वो होंगे, पीएम के विशेष अतिथि, जय हो।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
हालांकि रुबिका लियाकत इस ट्वीट के बाद एक बार फिर से आलोचकों के निशाने पर आ गई है, लोग कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं, कोई उन्हें पीएम की चाटुकार कह रहा है, तो कोई पत्रकार के रुप में गोदी मीडिया कहकर निशाना साध रहा है।

Advertisement