अमित मिश्रा को ट्रोल करने चली थी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, जवाब से हो गई बोलती बंद

इन सबकी शुरुआत हुई अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेले गये मुकाबले से, इस मैच से पहले अमित मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा था, अगर अफगानिस्तान पाकिस्तान को हरा देगा, तो वो इस पूरे हफ्ते अफगानी चाप खाएंगे।

New Delhi, Sep 10 : टीम इंडिया के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा काफी समय से टीम से बाहर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, अमित मिश्रा को ट्विटर पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिये जाना जाता है, मिश्रा जी एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं, इस बार उन्होने अपने जवाब से पाकिस्तानी एक्ट्रेस की बोलती बंद कर दी है।

Advertisement

क्या हुआ था
इन सबकी शुरुआत हुई अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेले गये मुकाबले से, इस मैच से पहले अमित मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा था, अगर अफगानिस्तान पाकिस्तान को हरा देगा, तो वो इस पूरे हफ्ते अफगानी चाप खाएंगे, हालांकि अफगानिस्तान 1 विकेट से मैच हार गया, जिसके बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अमित मिश्रा से पंगा लेते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

Advertisement

एक्ट्रेस ने लिया पंगा
पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने अमित मिश्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, बेचारे अमित मिश्रा को पूरा हफ्ता गाय के गोबर पर बिताना होगा, शिनवारी के इस जवाब से भारतीय फैंस भड़क उठे, लेकिन जवाब को उन्हें मिश्रा जी ने ही दिया, अमित मिश्रा ने इस एक्ट्रेस की बोलती बंद करते हुए लिखा, नहीं, मेरी पाकिस्तान आने की कोई प्लानिंग नहीं है।

Advertisement

ट्वीट वायरल
देखते ही देखते अमित मिश्रा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, भारतीय फैंस ने भी स्पिन गेंदबाज का पूरा साथ दिया, लोगों ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस को ट्रोल करन शुरु कर दिया, वहीं अगर एशिया कप में भारतीय अभियान की बात करें, amit mishra1 तो अफगानिस्तान की हार के साथ ही भारत भी फाइनल रेस से बाहर हो चुका है, अब एशिया कप का फाइनल मुकाबला श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।