अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने चढाया इंटरनेट का पारा, दिल संभालकर देखें तस्वीरें

जॉर्जिया एंड्रियानी की कातिलाना अदाएं भी इन लेटेस्ट तस्वीरों की खूबसूरती को और भी बढा रही है, जॉर्जिया की लेटेस्ट तस्वीरें काफी शानदार है।

New Delhi, Sep 10 : चर्चित मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है, जिसमें अरबाज की गर्लफ्रेंड बेहद खूबसूरत लग रही है, आपको बता दें कि अरबाज की प्रेमिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, हाल ही में जॉर्जिया ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही है।

Advertisement

बिकिनी लुक
जॉर्जिया एंड्रियानी की जिन लेटेस्ट तस्वीरों का जिक्र फिलहाल हो रहा है, उन्हें जॉर्जिया ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बिकिनी लुक में जॉर्जिया काफी हॉट लग रही है, साथ ही उनका ये बोल्ड अंदाज तबाही मचा रहा है।

Advertisement

लोग कर रहे तारीफ
जॉर्जिया एंड्रियानी की कातिलाना अदाएं भी इन लेटेस्ट तस्वीरों की खूबसूरती को और भी बढा रही है, जॉर्जिया की लेटेस्ट तस्वीरें काफी शानदार है, इन तस्वीरों में जॉर्जिया के लुक की जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

छा गई तस्वीरें
सोशल मीडिया पर जॉर्जिया की ये लेटेस्ट तस्वीरें छाई हुई है, फैंस जॉर्जिया की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं, आपको बता दें कि इटालियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज खान के साथ रिलेशनशिप में है, दोनों अपने रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं।