ट्यूशन वाली के प्यार में दीवाने हो रहे खेसारी लाल यादव, खूब देखा जा रहा वीडियो

ये गाना है ट्यूशन वाली, जिसमें खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस आस्था सिंह के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं, खेसारी ने ट्यूशन वाली को नेहा राज के साथ मिलकर आवाज दी है।

New Delhi, Sep 12 : भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गानों को लोग खूब पसंद करते हैं, यही वजह है कि लोगों को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है, एक्टर भी अपने फैंस के लिये एक से बढकर एक नया मसाला परोसने में पीछे नहीं रहते हैं, खेसारी का ऐसा ही एक गाना इन दिनों यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है।

Advertisement

खेसारी के साथ आस्था सिंह की जोड़ी
ये गाना है ट्यूशन वाली, जिसमें खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस आस्था सिंह के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं, खेसारी ने ट्यूशन वाली को नेहा राज के साथ मिलकर आवाज दी है, गाने में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, दर्शक खेसारी के इस गाने को बार-बार देख रहे हैं।

Advertisement

कॉलेज वाला प्यार
ट्यूशन वाली म्यूजिक वीडियो में खेसारी एक कॉलेज वाले यंग ब्वॉय के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसे लाइब्रेरी में ज्यादा समय बिताने वाली लड़की से प्यार हो जाता है, एक्टर जैसे ही उसे देखने लाइब्रेरी में जाते हैं, तो ट्यूशन वाली एक्ट्रेस उन्हें भाव देती है, इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
बात अगर फिल्मी प्रोजेक्ट की करें, तो खेसारी इन दिनों आम्रपाली दूबे के साथ डोली सजा के रखना, और माही श्रीवास्तव के साथ संघर्ष-2 में बिजी हैं,  इन दोनों ही फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, आपको बता दें कि भोजपुरी के अलावा खेसारी इन दिनों सपना चौधरी के साथ मटक मटक भी इंटरनेट पर छाया हुआ है।