दोस्ती की वजह से दो सहेलियों ने एक ही शख्स से कर ली शादी, अब कह रही ये बात

दोनों सहेलियां पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ की रहने वाली है, एक का नाम शहनाज है, तो दूसरी का नाम नूर है, दोनों ने एजाज नाम के शख्स से शादी की है, एजाज पेशे से दर्जी है।

New Delhi, Sep 12 : एक फूल दो माली की कहानी तो आपने खूब पढी और देखी होगी, लेकिन ये कहानी अलग है, यहां दो महिलाओं ने आपसी सहमति से एक ही लड़के से शादी कर ली, दोनों पक्की दोस्त है, शादी के बाद हमेशा साथ रहना चाहती थी, ऐसे में उन्होने ये तरकीब निकाली, दोनों ने बारी-बारी से एक ही शख्स से शादी कर ली, शादी के बाद अब दोनों एक ही घर में रहती है।

Advertisement

कहां का मामला
दोनों सहेलियां पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ की रहने वाली है, एक का नाम शहनाज है, तो दूसरी का नाम नूर है, Marraige दोनों ने एजाज नाम के शख्स से शादी की है, एजाज पेशे से दर्जी है। यू-ट्यूब चैनल डेली पाकिस्तान ग्लोबल के मुताबिक शहनाज ने कहा कि पहले उनकी शादी एजाज से हुई, शादी के बाद वो अपनी सहेली नूर से दूर हो गई, हालांकि नूर अकसर उनके घर आया-जाया करती थी।

Advertisement

सहेली के पति से शादी
ऐसे में नूर ने शहनाज के पति से शादी करने का मन बना लिया, जिसके पीछे मकसद था कि वो शहनाज के साथ एक ही घर में रह सकें, उनकी दूरियां खत्म हो जाएं, शहनाज को नूर का प्लान पसंद आ गया, उन्होने पति एजाज से उसे शादी की मंजूरी दे दी। marraige इस तरह से दो महिलाओं ने एक ही शख्स से शादी कर ली, अभी शहनाज के दो बच्चे हैं, जबकि नूर का भी एक बच्चा है, पूरा परिवार एक ही घर में साथ रहता है।

Advertisement

तीनों खुश
आपकी तालमेल की बात पर शहनाज कहती हैं कि मेरी लड़ाई एजाज से हो सकती है, marriage लेकिन नूर से कभी नहीं, क्योंकि मैं खुद ही नूर को इस घर में लेकर आई हूं, वहीं नूर का कहना है कि शहनाज से उन्हें कभी कोई शिकायत नहीं होती, हम तीनों अपनी जिंदगी में खुश हैं, पति एजाज भी दोनों पत्नियों संग हंसी-खुशी जीवन बिता रहे हैं।