चुनाव से पहले आजतक के मालिक के साथ गुप्त मीटिंग कर रहे कांग्रेस मीडिया प्रभारी?, तस्वीर वायरल

आजतक के मालिक अरुण पुरी के साथ कांग्रेस मीडिया प्रभारी की तस्वीर वायरल, आइये आपको बताते हैं क्या है इस तस्वीर का पूरा सच।

New Delhi, Sep 13 : हाल ही में एनडीटीवी के अडानी समूह के खरीदने की खबर आई, अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कांग्रेस के मीडिया प्रभारी आजतक न्यूज चैनल के मालिक अरुण पुरी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, कहा जा रहा है कि चुनाव से पहले कांग्रेस नेता की चैनल मालिक के साथ मीटिंग हुई है। इसे लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है, हालांकि असल बात क्या है, आइये आपको बताते हैं।

Advertisement

तस्वीर वायरल
सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को खूब वायरल किया जा रहा है, जिसमें कांग्रेस मीडिया प्रभारी रणदीप सूरजेवाला के साथ कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी है, arun puri साथ ही टेबल के दूसरे तरफ टीवी टुडे ग्रुप के मालिक अरुण पुरी और इंडिया टुडे चैनल के न्यूज डायरेक्टर राहुल कंवल बैठे हैं, तस्वीर में रणदीप उंगली दिखाते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद कहा जा रहा है कि कांग्रेस मीडिया कवरेज को लेकर नाराज है, अरुण पुरी से मीटिंग में उन्होने अपनी नाराजगी दर्ज कराई है।

Advertisement

पुरानी है तस्वीर
आपको बता दें कि ये तस्वीर करीब 4 साल पुरानी साल 2018 की है, Priyanka Chatruvedi2 अब प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस छोड़कर शिवसेना में जा चुकी है, कहा जा रहा है कि कांग्रेस ने आजतक के मालिक के साथ मीटिंग की थी, जिसमें कई मुद्दों पर बात हुई, हालांकि दोनों ओर से इस वायरल तस्वीर पर कुछ नहीं कहा गया है।

Advertisement

तरह-तरह की बातें
सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को वायरल करके कहा जा रहा है कि कांग्रेस मीडिया पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है, तो कोई कुछ और लिख रहा है, लोग मनगढंत कहानियां कह रहे हैं, हालांकि तस्वीर वायरल होने के बाद बातें तो होगी, क्योंकि तस्वीर कभी झूठ नहीं बोलती।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारियों पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)