अंदर कुछ नहीं पहना, इतने बड़े कट्स के साथ कैटवॉक, उर्फी जावेद के वीडियो पर भद्दे कमेंट्स

उर्फी जावेद अपने कपड़ों से आये दिन लोगों को चौंकाती रहती है, इस बार भी उन्होने ऐसा ही किया है, उर्फी ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें बड़े कट्स लगे हैं।

New Delhi, Sep 13 : एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने रिस्की आउटफिट को लेकर जबरदस्त चर्चा में है, इंस्टाग्राम पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्लू कलर के स्लिट ड्रेस में नजर आ रही है, उनकी ड्रेस का कट कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग है, जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है, इस आउटफिट में उर्फी ने पेंसिल हाई हील्स पहनी है, साथ ही बेहद कॉन्फिडेंस के साथ चलती दिख रही है, उर्फी के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

रिवीलिंग ड्रेस में कैटवॉक
उर्फी जावेद अपने फैशन से लोगों का ध्यान खींच रही है, कॉफी विद करण में रणवीर सिंह ने उन्हें फैशन आइकन कहा था,  उर्फी इस बात पर काफी खुश हुई थी, उन्होने एक हालिया इंटरव्यू में कहा थ कि जब वो डिप्रेस फील करती हैं, तो रणवीर सिंह का कमेंट याद कर लेती है।

Advertisement

ब्लू ड्रेस
उर्फी जावेद अपने कपड़ों से आये दिन लोगों को चौंकाती रहती है, इस बार भी उन्होने ऐसा ही किया है, urfi उर्फी ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें बड़े कट्स लगे हैं, इस ड्रेस में अपनी कॉन्फिडेंट वॉक का वीडियो डाला है, जिसकी वजह से लोग खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Advertisement

लोग बोले जंगल की रानी
एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर लिखा, करना पड़ता है पैसों के लिये ये सब, दूसरे ने लिखा जंगल की रानी, एक यूजर ने लिखा आप सोते समय रात को यही सोचते होंगे, कल कैसा ड्रेस डिजाइन करुं, लेकिन बहुत अच्छे लगते हो आप मुझे, वहीं कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किये हैं।

https://youtu.be/cQ9PbvQ1Jv8