सनी लियोनी ने चढाया इंटरनेट का पारा, दिल संभालकर देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में वेकेशन मनाने पहुंची है, इन बिकिनी तस्वीरों में कातिलाना अंदाज में पोज करते देखा जा सकता है, समंदर किनारे रेत पर सनी लियोनी ब्लू बिकिनी में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही है।

New Delhi, Sep 14 : सनी लियोनी अपनी एक्टिंग से ज्यादा ग्लैमरस और हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती है, इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों से अकसर इंटरनेट का पारा चढा देती है, इस बीच अब सनी ने अपनी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने देसी अवतार से फैंस का दिल जीता है, तो अब बोल्ड अवतार से सबके होश उड़ा रही है।

Advertisement

सनी ने चढाया इंटरनेट का पारा
एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में वेकेशन मनाने पहुंची है, इन बिकिनी तस्वीरों में कातिलाना अंदाज में पोज करते देखा जा सकता है, समंदर किनारे रेत पर सनी लियोनी ब्लू बिकिनी में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही है, इस लुक को और हॉट बनाने के लिये चेहरे पर ब्लैक सन ग्लास लगाये दिख रही है।

Advertisement

फैंस हो रहे दीवाने
खुले बालों के साथ सनी लियोनी मदहोश अदाएं दिखाकर फैंस को दीवाना बना रही है, इन तस्वीरों के साथ ही सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा है, मालदीव में पहला दिन, इन तस्वीरों में यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं, एक ने लिखा, गॉर्जियस, तो दूसरे ने लिखा औसम्मम्म।

Advertisement

तेलुगू फिल्म में डेब्यू
सनी लियोनी बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं, उन्होने अब तक कई फिल्मों में एक्टिंग की है, तो कई फिल्मों में आइटम सांग्स भी किया है, हिंदी फिल्मों के बाद अब वो तेलुगू फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाती नजर आएगी, तेलुगू फिल्म जिन्ना से सनी डेब्यू करने जा रही है, जिसमे विष्णु मंचू और पायल राजपूत भी नजर आएंगी।