सुरक्षा को लेकर अरविंद केजरीवाल के बयान पर सुशांत सिन्हा का ट्वीट वायरल, गृहमंत्री से ऐसी मांग

इस पूरे घटनाक्रम पर चर्चित न्यूज एंकर तथा टाइम्स नाऊ नवभारत के पत्रकार सुशांत सिन्हा ने एक ट्वीट कर देश के गृह मंत्री अमित शाह से एक अनोखी मांग की है।

New Delhi, Sep 14 : गुजरात में आम आदमी पार्टी जोर-शोर से तैयारी कर रही है, विधानसभा चुनाव से पहले ही अरविंद केजरीवाल माहौल बनाने की तैयारी में हैं, कल ऑटो से जाते हुए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आप सुप्रीमो और पुलिस के बीच नोंक-झोंक हो गई, दरअसल दिल्ली के सीएम ऑटो चालक के घर ऑटो में बैठकर जाने की जिद पर अड़े थे, जबकि पुलिसकर्मी उन्हें सिक्योरिटी प्रोटोकॉल की वजह से इसकी इजाजत नहीं देना चाहते थे, जिसके बाद आप प्रमुख ने कहा कि उन्हें कोई सुरक्षा नहीं चाहिये।

Advertisement

क्या कहा
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर उनके साथ कुछ होता, तो इसके लिये वो खुद जिम्मेदार होंगे, लेकिन इससे पहले आपको ये भी बता दें कि 21 अगस्त को आम आदमी पार्टी ने गुजरात में केजरीवाल पर हमले की आशंका जाहिर करते हुए डीजीपी से सुरक्षा की मांग की थी। जिसके बाद अरविंद केजरीवाल का दोहरा रुप सामने आ रहा है।

Advertisement

सुशांत सिन्हा का ट्वीट
इस पूरे घटनाक्रम पर चर्चित न्यूज एंकर तथा टाइम्स नाऊ नवभारत के पत्रकार सुशांत सिन्हा ने एक ट्वीट कर देश के गृह मंत्री अमित शाह से एक अनोखी मांग की है, सुशांत ने ट्विटर पर लिखा, गुजरात जाकर केजरीवाल जी कह रहे हैं कि उन्हें सिक्योरिटी नहीं चाहिये, ऑटो में चलना है, सिक्योरिटी में बंधा हुआ महसूस करते हैं, गृह मंत्री अमित शाह जी से निवेदन है कि जब केजरीवाल जी दिल्ली लौटें, तो उनकी सारी सिक्योरिटी हटाकर और सरकारी गाड़ी की जगह ऑटो देकर उन्हें स्वतंत्र महसूस कराएं।

Advertisement

जोर-शोर से लगी है आप
आपको बता दें कि दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में भी बन चुकी हैं, जिसके बाद केजरीवाल अपनी पार्टी के विस्तार में लगे हुए हैं, अगला मिशन गुजरात है, जहां पार्टी के कई दिग्गज नेता दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, गुजरात में बीजेपी की सरकार है, यहां विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस की सीधी टक्कर होती है, अब केजरीवाल यहां अपने लिये राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं।

Advertisement