भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का ‘वो’ वाला वीडियो लीक, इंटरनेट पर हो रही ऐसी बातें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही है, वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये अक्षरा सिंह का है।

New Delhi, Sep 15 : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी तेजी से ग्रो कर रही है, हालांकि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अपनी फिल्मों और गानों से ज्यादा दूसरी वजहों से चर्चा में रहती है, हाल के कुछ महीनों दो-तीन एक्ट्रेस और सिंगर का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो चुका है, अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि ये एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का है, हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

Advertisement

वीडियो लीक
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही है, वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये अक्षरा सिंह का है, लेकिन इसे लेकर अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है, सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तहलका मचा रखा है।

Advertisement

चेहरा साफ नहीं
इस वीडियो में तो साफ पता चल रहा है कि ये शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो है, लेकिन युवती का चेहरा साफ नहीं है, वीडियो सामने आने के बाद अक्षरा के फैंस और ट्रोलर्स के बीच बहस छिड़ी हुई है, दोनों एक-दूसरे को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Advertisement

पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप
आपको बता दें कि अक्षरा सालों तक भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप में रही है, Pawan-Singh-Akshara-Singh (1) ये बात उन्होने खुद कबूली थी, हालांकि पवन के किसी और लड़की से शादी के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद अक्षरा ने पवन पर कई तरह के संगीन आरोप भी लगाये थे।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारियों पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)