खूबसूरती में रितिका-अनुष्का को टक्कर देती है रॉबिन उथप्पा की पत्नी, दिलचस्प है लव स्टोरी

रॉबिन उथप्पा की पत्नी का नाम शीतल गौतम है, दोनों ने 3 मार्च 2016 को शादी की थी, काफी लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था।

New Delhi, Sep 15 : टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है, उथप्पा पिछले सात साल से टीम इंडिया से बाहर थे, उन्होने आखिरी बार भारतीय टीम की जर्सी 2015 में पहनी थी, वो टीम इंडिया के लिये 46 वनडे और 13 टी-20 इंटरनेशनल्स खेले हैं, आइये आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

Advertisement

सीनियर से प्यार
रॉबिन उथप्पा की पत्नी का नाम शीतल गौतम है, दोनों ने 3 मार्च 2016 को शादी की थी, काफी लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था। दोनों की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है, बताया जाता है कि शीतल और रॉबिन बंगलुरु के एक ही कॉलेज में पढते थे, शीतल स्टार बल्लेबाज की सीनियर थी, शीतल टेनिस खेलती थी औरक रॉबिन क्रिकेट, खेल ही दोनों को करीब ले आया।

Advertisement

घुटनों पर बैठकर प्रपोज
शीतल 9 साल की उम्र से ही टेनिस खेलती थी, उन्हें टेनिस से आज भी बेहद लगाव है, वो फिटनेस को लेकर हमेशा संजीदा रहती हैं, तभी अकसर जिम में अपने पति के साथ नजर आती हैं, शीतल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रॉबिन ने उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था, शीतल ने बताया कि वो बहुत खास पल था, उस दौरान उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ये मजाक हो रहा है, या फिर रॉबिन सच में सीरियस थे।

Advertisement

दो बार करनी पड़ी शादी
दोनों ने जब शादी के फैसले के बारे में अपने-अपने परिवारों को बताया तो काफी परेशानी हुई, क्योंकि शीतल हिंदू हैं और रॉबिन क्रिश्चियन, ऐसे में दोनों परिवार शादी के लिया राजी नहीं था, हालांकि बाद में सभी मान गये, 3 मार्च 2016 को पहले दोनों ने ईसाई धर्म के मुताबिक शादी की, फिर एक हफ्ते बाद हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिये, अक्टूबर 2017 में शीतल एक बेटे की मां बनीं। फिर दोनों के घर एक लड़की आई, रॉबिन और शीतल एक बेटा और एक बेटी के माता-पिता हैं।