मौनी रॉय- टीवी की हाईस्ट पेड एक्ट्रेस, फिल्मों में नहीं चला वैसा जादू, इतनी संपत्ति की है मालकिन

मौनी रॉय को मर्सिडीज कार बेहद पसंद है, साथ ही उनके पास मुंबई में दो अपार्टमेंट में है, मौनी के पास मर्सिडीज जीएलएस 350डी है, जिसकी कीमत 1.35 करोड़ रुपये बताई जाती है।

New Delhi, Sep 16 : मौनी रॉय ने छोटे परदे से होते हुए बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी अब टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन टीवी की दुनिया से आज भी उन्हें पहचाना जाता है, मौनी ने अपने करियर की शुरुआत क्योंकि सास भी कभी बहू थी में कृष्णा तुलसी के किरदार को निभाकर की थी।

Advertisement

टीवी से शुरुआत
2006 से 2008 तक मौनी ने दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पकड़ बना ली थी, उन्होने कई टीवी शोज में काम किया, धीरे-धीरे वो करियर में एक-एक सीढी चढती गई, टीआरपी की सूची में उनके लगभग सभी सीरियल्स आगे रहे, Mouni लेकिन फिल्मों की दुनिया में वो पिछड़ती नजर आई, उस तरह से ये दर्शकों के बीच अपना जलवा और जादू नहीं दिखा पाई, जिस तरह से मौनी ने टीवी में दिखाया था, उन्होने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ गोल्ड से डेब्यू किया, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 102 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की, लेकिन सुपरहिट साबित नहीं हुई।

Advertisement

इन फिल्मों में भी काम
मौनी ने केजीएफ-चैप्टर 1 में स्पेशल सांग किया, 2019 में मौनी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर में दिखी, इसी साल फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई, लेकिन दोनों दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई, mouni roy bikini हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है, जिसमें उनका किरदार विलेन का है, मौनी टीवी इंडस्ट्री की भले हाईस्ट पेड एक्ट्रेस रही हो, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में वैसा जादू नहीं चला पाई।

Advertisement

नेटवर्थ और कमाई
एक रिपोर्ट के मुताबिक मौनी रॉय की नेटवर्थ करीब 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है, म्यूजिक वीडियोज और फिल्म करने के लिये वो 50 लाख से 1 करोड़ रुपये चार्ज करती है, मौनी को मर्सिडीज कार बेहद पसंद है, साथ ही उनके पास मुंबई में दो अपार्टमेंट में है, Mouni मौनी के पास मर्सिडीज जीएलएस 350डी है, जिसकी कीमत 1.35 करोड़ रुपये बताई जाती है, साथ ही उनके पास मर्सिडीज बेंज ई क्लास भी है, जो करीब 67 लाख रुपये की है। इन दिनों मौनी डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स शो जज कर रही है, जिसके लिये प्रति एपिसोड 6 लाख रुपये चार्ज करती है, मौनी ने इसी साल सूरज नाम्बियार के साथ शादी की है।