पलकी शर्मा ने जी मीडिया समूह से तोड़ा नाता, अब इस बड़े चैनल में आएगी नजर

सूत्रों का ये भी कहना है कि नेटवर्क-18 प्रबंधन और पलकी शर्मा के बीच इस बारे में बातचीत काफी आगे बढ चुकी है, हालांकि आधिकारिक रुप से अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

New Delhi, Sep 19 : चर्चित टीवी पत्रकार पलकी शर्मा ने हाल ही में जी मीडिया समूह के अंग्रेजी चैनल विऑन में मैनेजिंग एडिटर पद से इस्तीफा देने के बाद अब उनकी नई पारी को लेकर तमाम तरह के कयास लगाये जा रहे हैं, जब पलकी ने इस्तीफा दिया था, तब भी तरह-तरह की बातें की गई थी।

Advertisement

नये प्रोजेक्ट को लीड करेंगी
अब कहा जा रहा है कि पलकी शर्मा का अगला ठिकाना नेटवर्क-18 हो सकता है, सूत्रों का दावा है कि वो नई पारी नेटवर्क 18 ग्रुप के साथ शुरु कर सकती है, वो यहां किसी नये प्रोजेक्ट को लीड करेंगे, ये प्रोजेक्ट टीवी तथा डिजिटल दोनों के लिये शुरु होगा।

Advertisement

बातचीत जारी
सूत्रों का ये भी कहना है कि नेटवर्क-18 प्रबंधन और पलकी शर्मा के बीच इस बारे में बातचीत काफी आगे बढ चुकी है, हालांकि आधिकारिक रुप से अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। आपको बता दों कि पलकी ने पिछले दिनों विऑन में मैनेजिंग एडिटर पद से इस्तीफा दे दिया था। वो प्राइम टाइम में ग्रेविटास नाम से शो करती थी, इसी साल मई में उन्हें एग्जीक्यूटिव एडिटर से मैनेजिंग एडिटर पद पर प्रमोट किया गया था। करीब तीन साल तक वो इस चैनल में रही।

Advertisement

दो दशक का अनुभव
पलकी शर्मा को पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करने का दो दशक से ज्यादा का अनुभव है, इससे पहले वो दूरदर्शन न्यूज, हिंदुस्तान टाइम्स, सीएनएन-आईबीएन और आईटीवी नेटवर्क में भी काम कर चुकी हैं। तमाम अहम जिम्मेदारियों के अलावा वो अब तक कई राष्ट्राध्यक्षों समेत देश-विदेश की जानी-मानी हस्तियों का इंटरव्यू कर चुकी हैं, साथ ही कई बड़े अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों को भी कवर कर चुकी हैं।