लीक वीडियो पर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा मुझे पता है कौन कर सकता है ऐसी हरकत

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा कि उन्हें इस तरह की किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता, उन्हें नहीं पता कि इस तरह की हरकत कौन कर सकता है।

New Delhi, Sep 25 : भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने कथित आपत्तिजनक वीडियो को लेकर खबरों में है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोती-बिलखती नजर आ रही है, हालांकि ज्यादातर लोगों का कहना है कि लीक वीडियो एक्ट्रेस का नहीं है, अब अक्षरा सिंह ने खुद इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है, उन्होने बिना सफाई के कहा कि उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Advertisement

क्या कहा
एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा कि उन्हें इस तरह की किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता, उन्हें नहीं पता कि इस तरह की हरकत कौन कर सकता है, उन्होने वीडियो देखा भी नहीं है, उन्हें नहीं पता कि वो वीडियो में दिख रही है क्या, एक्ट्रेस ने कहा कि जिसको जो करना है करें, मुझे फर्क नहीं पड़ता।

Advertisement

रोने वाला वीडियो वायरल
इसके अलावा अक्षरा सिंह का रोने वाला वीडियो वायरल हुआ है, वो कुछ साल पहले का बताया जा रहा है, akshara singh जो पवन सिंह के साथ उनके ब्रेकअप के बाद का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि अक्षरा और पवन सिंह लंबे समय तक रिलेशन में रह चुके हैं, हालांकि पवन ने किसी और से शादी कर ली, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Advertisement

वीडियो लीक
आपको बता दें कि इससे पहले कई एक्ट्रेस के वीडियो लीक होने की खबर आ चुकी है, भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के नाम से भी एक वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें कहा जा रहा था कि शिल्पी किसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालात में थी, हालांकि सिंगर ने इस पर कहा था कि वो वीडियो उनका नहीं है।