नेहा कक्कड़ पर जमकर बरसी फाल्गुनी पाठक, कहा बस उल्टी आना बाकी है, वीडियो

फाल्गुनी पाठक ने इस गाने के रिलीज होते ही पहले तो बिना कुछ कहे सिर्फ ट्रोलर्स के स्क्रीन शॉट शेयर कर रही थी, लेकिन उसके बाद फाल्गुनी पाठक लगातार नेहा कक्कड़ पर एक के बाद एक बयान दे रही है।

New Delhi, Sep 26 : सिंगर फाल्गुनी पाठक नाइनटीज की स्टार रही हैं, उन्होने मैंने पायल है छनकाई… गाया था, जो आज भी लोगों की जुबान पर है, हालांकि अब इस गाने को गाकर नेहा कक्कड़ बुरी तरह से फंस गई है, एक तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें इस गाने का रीमिक्स करने पर ट्रोल किया जा रहा है, तो वहीं हाल ही में गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक भी लगातार नेहा के इस रीमिक्स को लेकर बयानबाजी कर रही है, अब फाल्गुनी ने एक और इंटरव्यू में नेहा के गाने के रीमिक्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया है, उन्होने कहा कि नेहा ने इस गाने के एसेंस का सत्यानाश ही कर दिया है।

Advertisement

एसेंस खत्म कर दिया
फाल्गुनी पाठक ने इस गाने के रिलीज होते ही पहले तो बिना कुछ कहे सिर्फ ट्रोलर्स के स्क्रीन शॉट शेयर कर रही थी, neha kakkar1 लेकिन उसके बाद फाल्गुनी पाठक लगातार नेहा कक्कड़ पर एक के बाद एक बयान दे रही है। उन्होने दिल्ली टाइम्स को दिये इंटरव्यू में नेहा पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

क्या कहा
इंटरव्यू में गाने के रीमिक्स पर बात करते हुए फाल्गुनी पाठक ने कहा कि मैंने पायल है छनकाई गाने के रीमिक्स वर्जन ने इस गाने की ओरिजनैलिटी को खत्म कर दिया है, इसके साथ ही गाने के इनोसेंस, फीलिंग्स और एसेंस को भी खत्म कर दिया है।

Advertisement

कर दिया सत्यानाश
इसके साथ ही फाल्गुनी पाठक ने कहा मुझे जब रीमिक्स के बारे में 3-4 दिन पहले पता चला था, तो मेरा पहला रिएक्शन तो बिल्कुल भी अच्छा नहीं था, मुझे बस उल्टी आना बाकी थी, ओरिजनल गाने की पिक्चराइजेशन में जो मासूमियत थी, उसका सत्यानाश कर दिया है, जो भी रीमिक्स करें, उसे डिसेंट तरीके से करें, अगर आप पुराने गाने को यंग जनरेशन तक पहुंचाना चाहते हैं, तो गाने की रिदम बदलें, लेकिन चीप ना बनाएं, गाने का जो एसेंस है, उसे बरकरार रखें।