महेश बाबू के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, बड़े भाई के बाद अब इनका निधन

महेश बाबू के परिवार की ओर से बयान जारी किया गया है, वेटरन एक्टर कृष्णा की पत्नी और महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का निधन हो गया है।

New Delhi, Sep 28 : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू पर दुखों का पहाड़ टूटा है, बुधवार सुबह उनकी मां इस दुनिया से विदा हो गई है, इंदिरा देवी पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य परेशानियों से जूझ रही थी, वो हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में भर्ती थी, जहां उन्होने आखिरी सांस ली, अब उनकते पार्थिव शरीर को 9 से 12 बजे तक अंतिम दर्शन के लिये पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा, फिर 1 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Advertisement

परिवार ने जारी किया बयान
महेश बाबू के परिवार की ओर से बयान जारी किया गया है, वेटरन एक्टर कृष्णा की पत्नी और महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का निधन हो गया है, वो पिछले कुछ समय से उम्र संबंधित बीमारियों से जूझ रही हैं, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

Advertisement

फैंस ने जताया शोक
महेश बाबू के फैंस ने उनकी मां के निधन पर दुख जाहिर किया है, एक ने लिखा, इंदिरा देवी की आत्मा को शांति मिले, मजबूत रहें अन्ना, हमेशा आपके साथ, इस सच्चाई को स्वीकार करना कठिन है, एक ने लिखा, ये बहुत ही दुख की बात है कि हमारे महेशबाबू मां इंदिरा देवी ने आज अंतिम सांस ली, घट्टामनेनी परिवार और शुभचिंतकों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं।

Advertisement

साल के शुरुआत में भाई का निधन
आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत में महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का भी निधन हो गया था, वो भी कई बीमारियों से पीड़ित थे, महेश बाबू गुजरे जमाने के स्टार कृष्णा और इंदिरा देवी के 5 बच्चों में से चौथे नंबर पर हैं, महेश बाबू ने एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की है, दोनों के दो बच्चे गौतम घट्टामनेनी और सितारा घट्टामनेनी हैं।